A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विवेक ओबरॉय संग फिर कैमरे में कैद हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, शादी के बाद पहली बार दिखे साथ

विवेक ओबरॉय संग फिर कैमरे में कैद हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, शादी के बाद पहली बार दिखे साथ

इंडस्ट्री में कम ही ऐसा देखा जाता है कि ब्रेकअप के बाद कोई कपल साथ में किसी फ्रेम में कैद हो। लेकिन कभी कुछ खास पल ऐसे भी आते हैं, जिसे शायद कोई गवाना नहीं चाहेगा। हाल ही में ऐसा ही बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय के साथ हुआ, जब उन्हें विवेक ओबरॉय..

Aish- India TV Hindi Aish

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कम ही ऐसा देखा जाता है कि ब्रेकअप के बाद कोई कपल साथ में किसी फ्रेम में कैद हो। लेकिन कभी कुछ खास पल ऐसे भी आते हैं, जिसे शायद कोई गवाना नहीं चाहेगा। हाल ही में ऐसा ही बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय के साथ भी हुआ, जब उन्हें अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड विवेक ओबरॉय के साथ तस्वीर क्लिक करवाते हुए देखा गया। दरअसल बता दें कि इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू इन दिनों भारत के दौरे पर हैं। गुरुवार को उन्होंने बॉलीवुड के कई जाने माने सितारों के साथ मुकालात की। इसी पल को इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन ने कैमरे में कैद लिया है।

उन्होंने एक सेल्फी क्लिक की, जिसमें महानायक और नेतन्याहू के अलावा, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और विवेक ओबरॉय भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को नेतन्याहू ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लेकिन इस फोटो के सामने आते ही यह तेजी से वायरल होने लगी है। हालांकि इस तस्वीर में करण जौहर, इम्तियाज अली, सारा अली खान और प्रसून जोशी जैसी हस्तियां भी नजर आ रही हैं।

बता दें कि बच्चन परिवार की बहू बनने से पहले ऐश का नाम विवेक ओबरॉय के साथ जोड़ा जाता था। लेकिन अभिषेक बच्चन के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद ऐश को कभी विवेक के साथ नहीं देखा गया। यहां तक की दोनों किसी फिल्म में भी नजर नहीं आए। ऐश्वर्या की शादी के बाद यह पहला मौका है जब ये दोनों किसी फोटो फ्रेम में साथ दिखे हैं।

Latest Bollywood News