A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फन्ने खां: Valentine’s Day के खास मौके पर सामने आया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर्स अंदाज

फन्ने खां: Valentine’s Day के खास मौके पर सामने आया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर्स अंदाज

ऐश्वर्या राय बच्चन वैसे तो अक्सर अपनी दिलकश अदाओं को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म 'फन्ने खां' के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। अब इस फिल्म में उनका पहला लुक भी सामने आ चुका है।

aishwarya rai- India TV Hindi aishwarya rai

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन वैसे तो अक्सर अपनी दिलकश अदाओं को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म 'फन्ने खां' के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। अब इस फिल्म में उनका पहला लुक भी सामने आ चुका है। बता दें कि फिल्म में ऐश को एक सिंगर की भूमिका निभाते हुए देखा जाने वाला है। अब उनका यह लुक जारी होते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है। ऐश इसमें बेहद ग्लैमर्स अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

उन्होंने इसमें ब्लैक कलर के टॉप के साथ आर्मी प्रिंट की जैकेट पहनी हुई है। इसके अलावा उन्होंने गौगल्स लगाए हुए हैं। यह एक म्यूजिक ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्माण राकेश ओम प्रकाश मेहरा कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी वर्ष 2000 में रिलीज हुई ऑस्कर नोमिनेटेड फिल्म ‘एव्रीबडी इज फेमस’ से काफी प्रेरित है।

गौरतलब है कि फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा राजकुमार राव और अनिल कपूर भी मुख्य किरदारों में दिखाई देने वाले हैं। जहां ओर इस फिल्म में अनिल और ऐश की जोड़ी लंबे वक्त के बाद एक बार फिर से साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरी ओर इस फिल्म में ऐसा पहली होने जा रहा है जब ऐश और राजकुमार राव साथ दिखेंगे। फिल्म 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News