A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या राय बच्चन सुनील शेट्टी के साथ इस फिल्म में आ सकती थी नजर, वायरल हुआ शूट का वीडियो

ऐश्वर्या राय बच्चन सुनील शेट्टी के साथ इस फिल्म में आ सकती थी नजर, वायरल हुआ शूट का वीडियो

ऐश्वर्या राय बच्चन और सुनील शेट्टी की 1997 में एक फिल्म रिलीज होने वाली थी। मगर ऐसा हो नहीं पाया। मगर अब इस फिल्म का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

aishwarya rai bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या राय बच्चन 

पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। इस लॉकडाउन के चलते स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह रोजाना क्या कुछ नया करते हैं उसके बारे नें शेयर करते रहते हैं। स्टार्स के साथ उनके फैन्स भी काफी एक्टिव हैं वह इंटरनेट पर अपने फेवरेट एक्टर या एक्ट्रेस की पुरानी अनदेखी फोटोज, वीडियोज शेयर करते हैं। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की एक पुरानी वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल हो रहा ये वीडियो 1997 की फिल्म राधेश्याम सीताराम का है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ सुनील शेट्टी लीड रोल में नजर आने वाले थे। दोनों ने फिल्म की शूटिंग भी की थी मगर यह फिल्म कभी रिलीज ना हो पाई।

वीडियो में ऐश्वर्या राय ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं। उन्होंने पर्पल कलर का लहंगा और हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है। यह वीडियो एक गाने की शूटिंग की है। जिसमें ऐश्वर्या पहले स्टेप्स की रिहर्सल करती हैं उसके बाद इसे शूट करती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय ने इस समय फिल्मों से दूरी बनाई हुई है। वह आखिरी बार रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आईं थीं। ऐश्वर्या कई प्रोजेक्ट्स पर बात कर रही हैं। देखते हैं वह कब नई फिल्म की अनाउंसमेंट करती हैं।

Latest Bollywood News