A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड FIFA World Cup 2018: जश्न के माहौल के बीच लाडली आराध्या के साथ ऐश्वर्या ने इस तरह की मस्ती

FIFA World Cup 2018: जश्न के माहौल के बीच लाडली आराध्या के साथ ऐश्वर्या ने इस तरह की मस्ती

हाल ही में फ्रांस ने फीफा वर्ल्ड कप 2018 की जीत का खिताब अपने नाम कर लिया है। इसके बाद से फुटबॉल मैच का क्रेज दुनियाभर में लोगों में देखने को मिल रहा है। वहीं इस खास मौके पर बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय भी कहां किसी से पीछे रहने वाली थीं।

Aishwarya Rai Bachchan shares yet another pic with Aaradhya- India TV Hindi Aishwarya Rai Bachchan shares yet another pic with Aaradhya

नई दिल्ली: हाल ही में फ्रांस ने फीफा वर्ल्ड कप 2018 की जीत का खिताब अपने नाम कर लिया है। इसके बाद से फुटबॉल मैच का क्रेज दुनियाभर में लोगों में देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर आम लोग इस जीत का खूब जश्न मना रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर फिल्मी हस्तियां भी इसमें किसी से पीछे नहीं हैं। हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने फ्रांस को इस जीत के लिए बधाई देते हुए ट्वीट किए। वहीं दूसरी ओर बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय भी कहां किसी से पीछे रहने वाली थीं।

उन्होंने भी सोशल मीडिया पर बेटी आराध्या के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें फ्रांस की सड़कों पर लोग खूब मस्ती कर रहे हैं और जीत का जश्न मना रहे हैं। गौरतलब है कि ऐश इन दिनों पेरिस में एक शूट के सिलसिले में पहुंची हैं। इस दौरान उनकी बेटी आराध्या भी उनके साथ ही मौजूद हैं। दोनों यहां काफी खूबसूरत पल बिता रहे हैं। इस ट्रिप की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अब ऐश ने अपनी एक और तस्वीर आराध्या के साथ शेयर की है। जहां एक ओर पिछली कुछ तस्वीरों में फ्रांस की सड़कों पर लोग धमाल मचाते हुए दिख रहे थे, तो वहीं इस तस्वीर में दोनों मां और बेटी खूबसूरत पोज दे रही हैं। गौरतलब है कि ऐश्वर्या इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'फन्ने खां' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। कुछ समय पहले ही जारी किए फिल्म के ट्रेलर में एक बार फिर से ऐश ने अपनी खूबसूरत अदाओं का दीवाना बना दिया है।

Latest Bollywood News