Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड ऐश्वर्या राय मणि रत्नम की फिल्म...

ऐश्वर्या राय मणि रत्नम की फिल्म में करेंगी नेगेटिव रोल, बनेंगी 'सत्ता की भूखी रानी'

इस फिल्म में ऐश्वर्य राय बच्चन हीरोइन नहीं बल्कि वैंप बनेंगी। एक ऐसी रानी जिसे सत्ता की भूख है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 16 May 2019, 14:16:57 IST

काफी समय बाद ऐश्वर्या राय Aishwarya Rai Bachchan कमबैक करने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि इस बार ऐश हिंदी नहीं बल्कि मणिरत्नम Mani Ratnam की तमिल फिल्म से वापस लौट रही है। इस फिल्म में ऐश का हीरोइन की नहीं बल्कि नेगेटिव रोल होगा। फिल्म का नाम  पूनियिन सेल्वन Ponniyin Selvan होगा, यह फिल्म इसी नाम से लिखे तमिल के लोकप्रिय उपन्यास पर आधारित है। खबर है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan का भी छोटा सा रोल होगा।

ऐश की आखिरी फिल्म भी डायरेक्टर शंकर की एंथिरन थी, जिसे हिंदी में रोबो नाम से डब किया गया था। मणिरत्नम के साथ ऐश पहले भी काम कर चुकी हैं और ये जोड़ी दर्शकों को पसंद भी आई थी। मणिरत्नम के साथ ऐश्वर्य ने रावण फिल्म में काम किया था, इस फिल्म में अभिषेक बच्चन ने ग्रे शेड का किरदार निभाया था।

जहां तक नई फिल्म पूनियिन सेल्वन Ponniyin Selvan की बात करें तो ऐश्वर्य इस फिल्म में चोला वंश की रानी नंदिनी का किरदार निभा रही हैं, जो नेगेटिव शेड लिए है। नंदिनी चोला वंश के शासक पेरिया पेजुवेटिट्यारार की पत्नी थी। फिल्म में नंदिनी एक सत्ता लोलुप रानी है जो अपने पति को साजिश के तहत चोला वंश को नष्ट करने के लिए प्रेरित करती है और चोला वंश का विनाश होते हुए देखना चाहती है। तमिल का ये उपन्यास काफी चर्चित है और मणिरत्नम इस पर काफी समय से फिल्म बनाने का विचार कर रहे थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन