A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या राय बच्चन बनने जा रही हैं सरोगेट मदर! पढ़िए क्या है पूरा मामला...

ऐश्वर्या राय बच्चन बनने जा रही हैं सरोगेट मदर! पढ़िए क्या है पूरा मामला...

‘जैस्मिन- एक किराए की कोख’ नाम की फिल्म में ऐश्वर्या सरोगेट मदर की भूमिका निभाएंगी।

Aishwarya Rai- India TV Hindi Aishwarya Rai

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही सरोगेट मदर बनने जा रही हैं, लेकिन रियल नहीं रील लाइफ में। खबर आई है कि ‘जैस्मिन- एक किराए की कोख’ नाम की फिल्म में ऐश्वर्या सरोगेट मदर की भूमिका निभाएंगी। पिछले साल इस फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा का नाम आ रहा था लेकिन बात नहीं बन पाई और यह फिल्म ऐश्वर्या की झोली में आ गिरी।

मुंबई मिरर को दिए गए एक इंटरव्यू में फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा राव ने बताया कि उनकी अगली फिल्म जैस्मिन में ऐश्वर्या राय एक ऐसी महिला का किरदार निभाएंगी जो किराए पर अपनी कोख देती है। यह फिल्म एक रियल लाइफ स्टोरी से प्रेरित है।

फिल्म एक गुजराती महिला की है, जो बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती पर वो दूसरों के लिए सेरोगेट मदर बनने का फैसला लेती है। बाद में उसे बच्चे पर प्यार आ जाता है और उस बच्चे को वह वापस चाहती है। प्रेरणा ने कहा वो चाहती हैं कि उनकी इस फिल्म में ऐश काम करे क्योंकि वह इस रोल के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं।

फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ और गरिमा कर रहे हैं, जिन्होंने ‘टॉयलेट- एक प्रेमकथा’ की स्क्रिप्ट लिखी थी। फिलहाल वो ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की भी स्क्रिप्ट लिख रहे हैं, जिसमें शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम मुख्य रोल में हैं।

इस साल ऐश्वर्या राय फन्ने खान में भी नजर आएंगी। इस पिल्म में वो राजकुमार राव के साथ रोमांस करती दिखेंगी। फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

 

Latest Bollywood News