A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जज्बा Spoof: न चाहते हुए भी ऐश ने सिखाई तीन चीजें

जज्बा Spoof: न चाहते हुए भी ऐश ने सिखाई तीन चीजें

नई दिल्ली:- ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म 'जज्बा' से बॉलीवुड में 5 साल बाद कमबैम किया है। फिल्म 9 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार दिखाया गया

जज्बा Spoof: न चाहते हुए भी...- India TV Hindi जज्बा Spoof: न चाहते हुए भी ऐश ने सिखाई तीन चीजें

नई दिल्ली:- ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म 'जज्बा' से बॉलीवुड में 5 साल बाद कमबैम किया है। फिल्म 9 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार दिखाया गया था। संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ऐश को पेशे से एक वकील के किरदार में दिखाया गया है जो मुजरिमों को बेगुनाह साबित करने के लिए केस लड़ती हैं। फिल्म में ऐश के अलावा इरफान खान, शबाना आजमी और जैकी श्रॉफ को मुख्य भूमिका में दिखाया गया है। इरफान ने फिल्म में एक सस्पेंडेड पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है। फिल्म की स्टोरी और डायलॉग्स दमदार होने के बावजूद भी ऐश्वर्या इन पर खरी नहीं उतर पाईं।

इसे भी पढ़े:- ऐश्वर्या के कम बैक में नहीं दिखा ‘जज्बा’

इंटरवल से पहले तक पूरी फिल्म को जैसे सिर्फ इरफान ने ही संभाला हुआ था। और ऐश को देखकर लग रहा था कि वह हर सीन पर अत्याधिक प्रतिक्रिया जाहिर कर रही हैं। इंटरवल के बाद कहीं-कहीं ऐसा लगा कि इरफान भी ऐश को देखकर बहक रहे हैं और वह भी ओवरएक्टिंग के ट्रैक पर चल पड़े है, लेकिन फिल्म की खुशकिस्मती ही थी कि इरफान जल्द ही फिर से अपने अभिनय में वापस आ जाते हैं। फिल्म के दूसरे हॉफ में ऐश को वापस अपनी पहले की फिल्मों की तरह ही अभिनय करते हुए देखा गया। उनके अभिनय से ये साफ तौर पर देखा जा सकता था कि ऐश थोड़ी सी झिझक रही हैं या वह फिर से खुद को माहौल में ढ़ालने की काफी कोशिश कर रही हैं। 

ऐश के फैंस जहां एक तरफ उनके कमबैक से खुश हैं वहीं उन्हें ये फिल्म देखने के बाद शायद निराशा हासिल होगी। अगर उनकी पिछली फिल्मों जैसे गुरु, देवदास और धूम 2 की बात की जाए तो इन फिल्मों में उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं और दमदार अभिनय से लोगों से खूब सराहना हासिल होगी।

लेकिन जज्बा के जरिए ऐश ने फिल्म में न चाहते हुए अपने दर्शको को तीन चीजे सिखा दी हैं। आइए नजर डालते है उन खास बातों पर:-

Latest Bollywood News