A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या राय की मां वृंदा राय का जन्मदिन, नातिन आराध्या बच्चन ने यूं किया विश

ऐश्वर्या राय की मां वृंदा राय का जन्मदिन, नातिन आराध्या बच्चन ने यूं किया विश

ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

aishwarya rai mother birthday- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @AISHWARYARAIBACHCHAN_ARB मां और बेटी के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की मां वृंदा का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की फोटो पोस्ट की है। साथ ही इमोशनल पोस्ट लिखकर उन्हें बर्थडे विश किया है। उन्होंने अपनी मां के साथ बेटी आराध्या की भी फोटो शेयर की है। बता दें कि ऐश की मां स्क्रिप्ट राइटर हैं।

ऐश्वर्या राय ने मां की फोटो पोस्ट कर कैप्शन लिखा, 'हमारी प्यारी मम्मी.. डोडा। हम अपनी बर्थडे गर्ल से बहुत प्यार करते हैं। हमेशा चमकते रहिए।' ऐश ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी मां अपनी नातिन आराध्या को दुलार रही हैं।

Image Source : instagramऐश्वर्या राय ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। उनकी एक पुरानी तस्वीर वायरल हुई, जिसमें वह जमीन पर बैठकर अपनी मां के साथ खाना खा रही हैं। ऐश्वर्या और उनकी मां वृंदा की यह तस्वीर उनके मिस वर्ल्ड के खिताब जीतने के साथ खाना खाने की है। फोटो में ऐश्वर्या पिंक कलर की साड़ी, सिर पर ताज के साथ मिस वर्ल्ड का सैश पहनी हुई नजर आ रही हैं।

अभिनय की बात करें, तो ऐश्वर्या को बड़े पर्दे पर अब से पहले साल 2018 में आई फिल्म 'फन्ने खां' में देखा गया था, जिसमें अनिल कपूर और राजकुमार राव जैसे कलाकार भी थे। आने वाले समय में वह मणि रत्नम की एक फिल्म में नजर आ सकती हैं।

Latest Bollywood News