Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड पति अभिषेक बच्चन के 2 साल...

पति अभिषेक बच्चन के 2 साल किसी फिल्म में काम न करने को लेकर ऐश्वर्या ने कही ये बात

अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मनमर्जियां' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म से वह 2 साल के बाद एक फिर से अभिनय जगत में वापसी कर रहे हैं। अब अभिनेत्री और अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी इस फिल्म को लेकर काफी खुश और उत्साहित हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 30 Aug 2018, 16:49:07 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मनमर्जियां' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म से वह 2 साल के बाद एक फिर से अभिनय जगत में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले अभिषेक को 2016 में आई फिल्म 'हाउसफुल 3' में देखा गया था। वहीं दूसरी ओर अब अभिनेत्री और अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी इस फिल्म को लेकर काफी खुश और उत्साहित हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अभिषेक के फिल्मों से 2 साल के ब्रेक लेने पर चुप्पी तोड़ी है। गौरतलब है कि ऐश जल्द ही पति अभिषेक बच्चन के साथ अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाब जामुन' में दिखाई देंगी।

एक अंग्रेजी वेबसाइ को दिए गए इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने अभिषेक की 'मनमर्जियां' को लेकर काफी बातें की। उन्होंने कहा कि, अभिषेक का काम से ब्रेक लेना उनका एक अच्छा कदम था। उनसे जब पूछा गया कि उन्होंने 'गुलाब जामुन' के लिए क्यों हांमी भरी? इसका जवाब देते हुए ऐश ने कहा कि, "मैंने इस फिल्म के लिए पिछले साल की शुरुआत में ही हां कर दी थी। उस समय अभिषेक अपने काम से ब्रेक पर थे। उनका यह फैसला अच्छा था, क्योंकि मुझे लगता है कि हर क्षेत्र के काम में ब्रेक जरूर होना चाहि। वह सिर्फ कुछ समय खाली बैठकर वह यह सोचना चाहते थे कि उन्हें आगे क्या करना है।"

ऐश ने आगे बताया, "फिर अभिषेक ने 'मनमर्जियां' को चुना और अब अनुराग के निर्देशन में बन रही 'गुलाब जामुन' को। हम जल्द ही इसे करने की योजना बना रहे हैं।" गौरतलब है कि 'मनमर्जियां' में अभिषेक के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन