A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Karva Chauth 2019: ऐश्वर्या राय का पुराना करवा चौथ वीडियो हुआ वायरल, इस तरह अभिषेक को देखकर खोला था व्रत

Karva Chauth 2019: ऐश्वर्या राय का पुराना करवा चौथ वीडियो हुआ वायरल, इस तरह अभिषेक को देखकर खोला था व्रत

इस बार करवा चौथ का त्योहार 17 अक्टूबर मनाया जाएगा। बॉलीवुड का करवा चौथ के त्योहार से हमेशा से एक खास रिश्ता रहा है।

<p>Karva Chauth 2019</p>- India TV Hindi Karva Chauth 2019

Karwa Chauth 2019 इस बार करवा चौथ का त्योहार 17 अक्टूबर मनाया जाएगा। बॉलीवुड का करवा चौथ के त्योहार से हमेशा से एक खास रिश्ता रहा है। बॉलीवुड फिल्मों में तो आपने करवा चौथ का महत्व देखा होगा लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स की पर्सनल लाइफ में भी करवा चौथ का विशेष महत्व है। जी हां करवा चौथ के मौके पर इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्च का पुराना करवा चौथ वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे ऐश्वर्या ने चांद को देखते हुए अपना व्रत खोला था।

aishwarya rai celebrate karva chauth

अक्सर करवा चौथ के मौके पर पापराजी ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और महीप कपूर जैसे सेलेब्स का करवाचौथ मोमेंट को अपने कैमरे में रिकॉर्ड करने का इंतजार करते हैं। इन सेलेब्स का खास अंदाज में करवा चौथ को सेलिब्रेट करते हुए वीडियो लोगों को देखना काफी पसंद है। और फिलहाल तो सोशल मीडिया का जमाना है ऐसे में सेलेब्स अपने निजी पल फैन्स के साथ खुद अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हैं। वहीं ऐश्वर्या का ये करवा चौथ वीडियो काफी पुराना है।

धर्मेंद्र से पहले जितेंद्र से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, इस वजह से टूट गया था रिश्ता

ऐश्वर्या राय

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि जया-अमिताभ और ऐश्वर्या-अभिषेक घर की छत पर खड़े होकर चांद का इंतजार कर रहे हैं। यह वीडियो ऐश्वर्या राय का तीसरे करवा चौथ का है। वहीं ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अब कम ही पर्दे पर नजर आती हैं हालांकि जल्द ही हॉलीवुड फिल्म मैलिफिसेन्ट में उनकी दमदार आवाज सुनाई देगी।

Happy Birthday Hema Malini: हेमा मालिनी की ये रेयर तस्वीरें आपने पहले नहीं देखी होंगी

Latest Bollywood News