A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय के साथ ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’ बनाने वाले नीरज पांडे ने अब उन्हीं के खिलाफ उतारी देशभक्ति फिल्म

अक्षय के साथ ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’ बनाने वाले नीरज पांडे ने अब उन्हीं के खिलाफ उतारी देशभक्ति फिल्म

अक्षय के साथ ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’ बनाने वाले नीरज पांडे ने अब अक्षय कुमार को टक्कर देने के लिए तैयार हैं।

Aiyaary Trailer- India TV Hindi Aiyaary Trailer

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार को दूसरा भारत कुमार कहा जाता है। मनोज कुमार के बाद अक्षय कुमार ही हैं जिन्होंने कई देशभक्ति फिल्मों में काम किया है। बेबी, स्पेशल 26, रुस्तम जैसी फिल्मों से अक्षय ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। अक्षय कुमार को दूसरा भारत कुमार बनाने वाले कोई और नहीं बल्कि निर्देशक नीरज पांडे ही हैं। जिन्होंने इन सभी फिल्मों को डायरेक्ट किया है। अब नीरज पांडे एक नई फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं, यह भी एक देशभक्ति फिल्म ही है। फिल्म का नाम है ‘अय्यारी’। इस फिल्म में लीड रोल में उनके फेवरेट एक्टर मनोज वाजपेयी तो है हीं साथ ही इस बार लीड रोल में नजर आ रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा।  

‘अय्यारी’ देशभक्ति फिल्म है इसलिए नीरज पांडे को इस फिल्म को रिलीज करने के लिए सबसे अच्छी तारीख 26 जनवरी ही लगी। इसलिए उन्होंने यह फिल्म गणतंत्र दिवस पर रिलीज करने का फैसला कर लिया। अब यहां खास बात यह है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ भी 26 जनवरी को ही रिलीज हो रही है। यानी नीरज पांडे और अक्षय कुमार इस बार आमने-सामने होंगे। जहां लोग नीरज पांडे की फिल्मों को पसंद करते हैं वहीं अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग कितनी है इस बारे में तो बात करना भी बेमानी है। तो ये कहना मुश्किल है कि किस फिल्म को ज्यादा फायदा होगा। लेकिन एक बात तो तय है कि टक्कर कड़ी है।

बात करें ‘अय्यारी’ की तो यह एक ऐसे सोल्जर की कहानी है जो किसी वजह से सेना की नौकरी छोड़ देता है। उसके बाद उसके बाद क्या होता है यही इस फिल्म में दिखाया गया है। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर-

अब अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन का ट्रेलर भी देख लीजिए। यह फिल्म सैनिटरी नैपकिन्स की दिक्कतों पर आधारित है। दोनों ट्रेलर देखकर बताइये आप कौन सी फिल्म देखेंगे?

Latest Bollywood News