A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अजय ने ‘अबीगेल’ को दिए 2000 खिलौने

अजय ने ‘अबीगेल’ को दिए 2000 खिलौने

अजय देवगन की आगामी फिल्म 'शिवाय' रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियों में हैं। अजय के फैन्स को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में एक्शन ड्रामा के साथ इमोशन भी भरपूर है।

ajay- India TV Hindi ajay

नई दिल्ली:- अजय देवगन की आगामी फिल्म 'शिवाय' रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियों में हैं। अजय के फैन्स को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में एक्शन ड्रामा के साथ इमोशन भी भरपूर है। हाल ही में फिल्म का एक स्टिल रिलीज किया गया है जिसमें अजय देवगन ब्रिटिश चाइल्ड एक्ट्रेस अबीगेल एम्स के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में अबीगेल, अजय की बेटी के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में अजय ने  अबीगेल के लिए 2000 खिलौनों की व्यवस्था करवाई है।

इसे भी पढ़े:- अजय देवगन की शिवाय की शूटिंग मसूरी में होगी शुरू

अजय देवगन की बेटी न्यासा और अबीगेल की उम्र लगभग समान ही है। वह चाहते थे कि फिल्म में अबीगेल का कमरा भी उनकी बेटी के कमरे जैसा ही हो जिसमें बहुत सारे खिलौने हैं।

कुछ वक्त पहले अजय ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा था कि, "आगामी फिल्म की शूटिंग में उन्हें ऊंचाई के डर को खत्म करने का मौका मिल रहा है। इस तस्वीर में वह पहाड़ी की चोटी से लटके हुए हैं नजर आ रहे थे।"

अजय देवगन इस फिल्म से दोबारा निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं। 'शिवाय' अजय देवगन के निर्देशन में बनने वाली दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने वर्ष 2008 में आई फिल्म 'यू मी और हम' का निर्देशन किया था।

अभिनेता दिलीप कुमार और अभिनेत्री सायरा बानो की भतीजी सयेशा सैगल फिल्म की मुख्य नायिका हैं। इस फिल्म से सयेशा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। वहीं दूसरी तरह चाइल्ड आर्टिस्ट अबीगेल शिवाय से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं।

अगली स्लािड में देखिए कैसा है अबीगेल का खिलौनों से सजा कमरा

Latest Bollywood News