A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अजय देवगन कल से करेंगे 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग, 22 साल बाद संजय लीला भंसाली संग करेंगे काम

अजय देवगन कल से करेंगे 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग, 22 साल बाद संजय लीला भंसाली संग करेंगे काम

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के साथ पहली बार आलिया और भंसाली साथ काम कर रहे हैं।

ajay devgn- India TV Hindi Image Source : TARAN ADARSH अजय देवगन कल से करेंगे 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन कल यानी 27 फरवरी से संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी के रोल में नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि अजय देवगन इस फिल्म में विलेन की भूमिका में होंगे। अजय देवगन लंबे समय बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में दिखेंगे। 22 साल पहले अजय ने भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम की थी, इस फिल्म में उन्होंने वनराज की भूमिका निभाई थी।

तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है-

'गंगूबाई काठियावाड़ी' भंसाली की अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट माना जा रहा है। टीज़र रिलीज़ से ठीक पहले, आलिया का एक पोस्टर रिलीज़ किया गया था, जिससे यह भी पता चला था कि यह फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में आएगी। पोस्टर में आलिया भट्ट साड़ी में नजर आ रही हैं साथ ही आलिया की लाल बिंदी, नथ ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। आलिया ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-  "30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में।"

एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित पुस्तक 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के एक चैप्टर पर यह फिल्म बनी है। इस फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है जिसका नाम गंगूबाई काठियावाड़ी है, वो एक वेश्यालय की मालकिन थी जिसने बाद में चुनाव लड़ा और जीता भी। यह फिल्म पहले 11 सितंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज में देरी हुई।

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के साथ पहली बार आलिया और भंसाली साथ काम कर रहे हैं।

यहां पढ़ें

जयललिता की बर्थ एनिवर्सिरी पर कंगना रनौत करेंगी बड़ी अनाउंसमेंट, ये है समय

#GangubaiKathiawadi: आलिया भट्ट की फिल्म के टीजर से पहले सामने आया नया पोस्टर, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने के बाद 'LUDO' फिल्म अब टीवी पर करेगी दर्शकों का मनोरंजन

Latest Bollywood News