A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'देवी' का पोस्टर देख अजय देवगन को काजोल पर हुआ गर्व, कहा- संवेदनशील फिल्म जो सही दिशा में जा रही है

'देवी' का पोस्टर देख अजय देवगन को काजोल पर हुआ गर्व, कहा- संवेदनशील फिल्म जो सही दिशा में जा रही है

काजोल जल्द ही फिल्म 'देवी' में नजर आने वाली हैं। काजोल के इस फिल्म में काम करने से अजय देवगन को उन पर गर्व हो रहा है।

ajay devgn- India TV Hindi अजय देवगन ने 'देवी' का पोस्टर देख की तारीफ। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल जल्द ही शॉर्ट फिल्म 'देवी' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में काजोल के साथ श्रुति हसन, नेहा धूपिया, नीनी कुलकर्णी, यशस्विनी दयामा सहित कई एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं। यह फिल्म एक संवेदनशील मुद्दे पर बनी है। काजोल ने बीते दिन फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था। अजय देवगन काजोल की इस फिल्म से बेहद खुश हैं। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए काजोल की तारीफ की।

अजय देवगन ने देवी का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-महिला सशक्तिकरण मेरे लिए कोई स्टेटमेंट नहीं है। यह जिंदगी जीने का तरीका है। मुझे बहुत गर्व है कि काजोल देवी कर रही है यह संवेदनशील फिल्म सही दिशा में जा रही है।

इस शॉर्ट फिल्म में जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से आने वाली नौ उत्पीड़ित महिलाओं की कहानी बताई गई है। देवी को प्रियंका बनर्जी ने डायरेक्ट और लिखा है। इस फिल्म को रयान स्टेफन और निरंजन आयंगर ने प्रोड्यूस किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल आखिरी बार अजय देवगन के साथ फिल्म तानाजी:  अनसंग वॉरियर में नजर आई थी। फिल्म 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

Latest Bollywood News