A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अजय देवगन ने शेयर की काजोल के साथ पुरानी तस्वीर, लिखा- लगता है 22 सालों से लॉकडाउन में हूं

अजय देवगन ने शेयर की काजोल के साथ पुरानी तस्वीर, लिखा- लगता है 22 सालों से लॉकडाउन में हूं

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह काजोल का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं।

ajay devgn and kajol- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अजय देवगन और काजोल

लॉकडाउन के चलते सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज परिवार के साथ घर पर ही समय बिता रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया के जरिए फैन्स ने कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए घर में रहने की अपील कर रहे हैं। लॉकडाउन में समय बिताने के लिए सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। वह अपनी पुरानी फोटोज, वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर उनसे जुड़े किस्से सुना रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने पत्नी काजोल के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनके रिश्ते को 22 साल हो गए हैं।

अजय देवगन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- महसूस होता है कि लॉकडाउन 22 साल पहले शुरू हो गया था। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अजय काजोल का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। फैन्स को यह फोटो और कमेंट काफी पसंद आया।एक यूजर ने लिखा- हाहाहा लेकिन ये लॉकडाउन परमानेंट है, किसी भी तरह की रिहायत की आशा ना करें। वहीं दूसरे ने लिखा- आप इस लॉकडाउन से नहीं बच सकते हैं।

आपको बता दें अजय देवगन और काजोल 1999 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनके दो बच्चे न्यासा और युग भी हैं।

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए काजोल ने इंटरव्यू में बताया था कि हम लोग 4 साल से डेट कर रहे थे। जब शादी के बारे में सोचा तो अजय के पेरेंट्स तैयार थे लेकिन मेरे पिता ने मुझसे 4 दिन तक बात नहीं की थी। वह चाहते थे कि मैं करियर पर ध्यान दूं लेकिन मैं अड़ी रही और वह मान गए। हम जानते थे कि हम साथ में जिंदगी बिताना चाहते हैं। हमने घर पर शादी की और मीडिया को गलत वेन्यू बताया । हम चाहते थे कि यह सिर्फ हमारा दिन हो। हमने पंजाबी और मराठी दोनों ही रस्में निभाईं। मुझे याद है फेरों के समय अजय पंडित जी से जल्दी करने को कह रहे थे और उन्हे रिश्वत देने की भी कोशिश कर रहे थे।

Latest Bollywood News