A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अजय देवगन ने 'दे दे प्यार दे' के 1 साल पूरा होने पर शेयर किया पोस्ट, लिखा- परिवार हमेशा पहले आता है

अजय देवगन ने 'दे दे प्यार दे' के 1 साल पूरा होने पर शेयर किया पोस्ट, लिखा- परिवार हमेशा पहले आता है

अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' को रिलीज हुए 1 साल पूरा हो गया है। फिल्म में अजय एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति के किरदार में नजर आए थे।

de de pyaar de- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AJAY DEVGN दे दे प्यार दे

अजय देवगन की कॉमेडी-रोमांटिक फिल्म दे दे प्यार दे को रिलीज हुए 1 साल पूरा हो गया है। फिल्म में अजय के साथ तब्बू और रकुल प्रीत अहम भूमिका निभाती नजर आईं थी। फिल्म के एक साल पूरा होने पर अजय देवगन ने पोस्ट शेयर किया है। 

अजय देवगन ने फिल्म का टीज़र शेयर करते हुए लिखा- फिल्म को एक साल हो गया जिसमें  स्वीकार्य तरीके से अनैतिक संबंधों को प्रदर्शित किया और हमें दिखाया कि परिवार हमेशा पहले स्थान पर आता है।

फिल्म में अजय अधेड़ उम्र के व्यक्ति के किरदार में नजर आए थे जो अपनी बेटी की उम्र की लड़की को दिल दे बैठते हैं। इस सब्जेक्ट पर पहले  अजय ने काम नहीं किया है। प्रमोशन के दौरान उन्होंने कहा था कि यह उनकी बाकि फिल्मों से काफी अलग है।

दे दे प्यार दे को लव रंजन ने प्रोड्यूस किया था। लव रंजन प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी कई फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। एकिव अली द्वारा निर्देशित दे दे प्यार दे में आलोक नाथ, जावेद जाफरी और जिम्मी शेरगिल भी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

दे दे प्यार दे ने पहले दिन 10.41 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ने 10 दिन में 75 करोड़ का बिजनेस कर लिया था।

Latest Bollywood News