A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #ThankGod : अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह ने मुंबई में शुरू की शूटिंग

#ThankGod : अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह ने मुंबई में शुरू की शूटिंग

'थैंक गॉड' एक कॉमेडी फिल्म है, जिसे इंद्र कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं।

thank god shoot starts - India TV Hindi Image Source : TWITTER: @AJAYDEVGN 'थैंक गॉड' की शूटिंग हुई शुरू 

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह ने अपकमिंग मूवी 'थैंक गॉड' (Thank God) की शूटिंग शुरू कर दी है। अजय ने सोशल मीडिया पर फिल्म के मुहूर्त की तस्वीरें शेयर की हैं। ये एक कॉमेडी मूवी है, जिसे इंद्र कुमार डायरेक्ट करेंगे। पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में हो रही है। 

अजय और फिल्मकार इंद्र कुमार सुपरहिट फिल्म 'टोटल धमाल' के बाद एक बार फिर से दर्शकों को हंसाने आ रहे हैं। अजय ने ट्विटर पर लिखा- 'लाइट्स.. कैमरा.. एक्शन..'। मुंबई में थैंक गॉड की शूटिंग शुरू।'

अजय देवगन की नई फिल्म Thank God का ऐलान, रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी आएंगे नज़र

इससे पहले अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने बताया था कि 'थैंक गॉड- ए स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी' की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत सिंह के साथ मैं हूं। इंद्र कुमार डायरेक्ट करेंगे। 21 जनवरी 2021 से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। यदि सब कुछ ठीक रहा तो निर्माता 2021 की गर्मियों में इसके रिलीज की तारीफ घोषित कर सकते हैं।

Image Source : instagram अजय देवगन ने की थी अनाउंसमेंट

'मैदान' भी होने वाली है रिलीज 

इस मूवी के अलावा अजय देवगन 'मैदान' फिल्म में नज़र आएंगे, जो पिछले कई महीनों से रिलीज के लिए अटकी हुई है। अब ये वर्ल्डवाइड थियेटर में दशहरा 2021 पर रिलीज होगी। इसकी शूटिंग जनवरी 2021 से शुरू होगी। अजय की फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज होगी।  

'मेडे' में नज़र आएंगे अजय 

अजय देवगन इन दिनों अपनी एक और अपकमिंग मूवी 'मेडे' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसे उन्होंने हाल ही में हैदराबाद में शुरू की है। इसके निर्माता-निर्देशक अजय ही हैं। इसमें अमिताभ बच्चन, रकुलप्रीत सिंह और अंगिरा धर जैसे कलाकार नज़र आएंगे। यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म अजय के प्रोडक्शन हाउस 'अजय देवगन एफ फिल्म' के द्वारा ही बनाई जा रही है।

 

Latest Bollywood News