A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अजय देवगन के बेटे युग ने किया हैरान कर देने वाला स्टंट, वीडियो देखकर आपकी सिट्टी-पिट्टी हो जाएगी गुम

अजय देवगन के बेटे युग ने किया हैरान कर देने वाला स्टंट, वीडियो देखकर आपकी सिट्टी-पिट्टी हो जाएगी गुम

अजय देवगन के बेटे युग देवगन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे।

<p>युग देवगन</p>- India TV Hindi युग देवगन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन एक्शन हीरो हैं, उनके पिता वीरू देवगन मशहूर एक्शन डायरेक्टर थे, अब ये दोनों एक्शन को लेकर इतने मशहूर रहे हैं तो उनका चिराग कैसे पीछे रहता। अजय देवगन के बेटे युग देवगन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे। अजय देवगन ने यह वीडियो फिटनेस चैलेंज के तहत शेयर किया है।

हाल ही में केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने सोशल मीडिया पर फिटनेस चैलेंज दिया था जिसके तहत लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित किया था, साथ ही अपने फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने को कहा था। कई सेलिब्रिटी ने इसके बाद अपने वीडियो शेयर किये। अब इस क्रम में अजय देवगन ने अपने बेटे का वीडियो शेयर करके सबको हैरान कर दिया है। इस वीडियो में युग ऐसे-ऐसे स्टंट कर रहे हैं, जिसके लिए काफी ट्रेनिंग की जरूरत पड़ती है, जाहिर सी बात है उन्हें ये ट्रेनिंग उनके पिता अजय देवगन ने दी होगी।

वीडियो के आखिर में एक डिस्क्लेमर दिया गया है कि बच्चे इस स्टंट को प्रोफेशनल की निगरानी में ही करें। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। लोग युग की तुलना टाइगर श्रॉफ से कर रहे हैं।

Latest Bollywood News