A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' 200 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' 200 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

अजय देवगन की फिल्म तानाजी : द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

tanhaji the unsung warrior- India TV Hindi तानाजी: द अनसंग वॉरियर

अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। इस हफ्ते दो फिल्मों के रिलीज होने के बावजूद फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही हैं। तानाजी अब 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। तानाजी के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

अजय देवगन ने तानाजी का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- आप सभी के प्यार के साथ आगे बढ़ रहे हैं।तानाजी: द अनसंग वॉरियर को 2020 की ब्लॉकबस्टर हिट बनाने के लिए शुक्रिया।

काजोल ने फैन्स को फिल्म के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर शुक्रिया कहते हुए पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा- 200 करोड़ के क्लब में शामिल करने के लिए शुक्रिया। अब 250 करोड़ का इंतजार कर रही हूं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि तानाजी को रिलीज के तीसरे हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म ने शुक्रवार को 5.38 करोड़ का बिजनेस किया है। जिसके बाद यह 200 करोड़ के शामिल हो गई है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 202.83 करोड़ है।

फिल्म की बात करें तो यह महाराजा शिवाजी के सुबेदार तानाजी मालसुरे पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन तानाजी के किरदार में नजर आए हैं। वहीं काजोल उनकी पत्नी सावित्री बाई और सैफ अली खान विलेन उदयभान के किरदार में नजर आए हैं। फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है।

Latest Bollywood News