A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अमृतसर ट्रेन हादसे पर जाहिर किया दुख, किया ये ट्वीट

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अमृतसर ट्रेन हादसे पर जाहिर किया दुख, किया ये ट्वीट

अमृतसर में हुए भयानक ट्रेन हादसे में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने मारे गए लोगों को मुआवजे के तौर पर 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा की है। कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने घायलों के पंजाब के सरकारी और निजी अस्पतालों में फ्री ईलाज की घोषणा भी की है।

अजय देवगन- India TV Hindi अजय देवगन

नई दिल्ली: पंजाब के अमृतसर में आज रावण दहन के बीच एक बड़ा हादसा हो गया है। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने इस हादसे पर दुख जाहिर किया है। 

बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त लोग दशहरा मेले के दौरान होनेवाले रावण दहन देख रहे थे। पुलिस के मुताबिक घटना में हताहत लोगों की संख्या 50 से ज्यादा हो सकती है। कई घायलों को अस्पतालों में भर्ता कराया गया है। बताया जाता है अचानक एक समय पर दो ट्रेनें आ गई और ट्रेन की चपेट में लोग आ गए है। बताया जा रहा है कि कई लोग परिवार के साथ दशहरा देखने आए थे।

अजय देवगन ने इस हादसे पर दुख जताते हुए लिखा है- अमृतसर ट्रेन एक्सीडेंट के बारे में सुनकर दर्द हो रहा है। हादसे में पीड़ित परिवारवालों को गहरी संवेदनाएं।

अमृतसर में हुए भयानक ट्रेन हादसे में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने मारे गए लोगों को मुआवजे के तौर पर 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा की है। कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने घायलों के पंजाब के सरकारी और निजी अस्पतालों में फ्री ईलाज की घोषणा भी की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राहत और बचाव कार्यों का जायजा लेने के लिए वह खुद अमृतसर जा रहे हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पैंटी ने भी इस हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने भी ट्वीट करके ट्रेन हादसे पर दुख जताया है।

Also Read:

कटरीना कैफ पिंक साड़ी पहन पहुचीं दुर्गा पूजा में, मौनी रॉय ने किया ट्रेडिशनल डांस

प्रियंका चोपड़ा की शादी में निक जोनस से 37 Cr मांगेंगी परिणीति चोपड़ा

Latest Bollywood News