A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर 'बाहुबली' को पछाड़ आगे निकली यह फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर 'बाहुबली' को पछाड़ आगे निकली यह फिल्म

अभिनेता प्रभास के अभिनय से सजी फिल्म 'बाहुबली 2' ने पिछले दिनों बॉक्स ऑफिस पर बेहद शानदार कमाई करते हुए नए रिकॉर्ड्स कायम किए थे। लेकिन अब इस फिल्म का रिकॉर्ड भी टूटता हुआ नजर आ रहा है। इसे पछाड़ने वाली फिल्म है...

Baahubali- India TV Hindi Baahubali

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मकार एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी और सुपरस्टार प्रभास के अभिनय से सजी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली 2' ने दुनियाभर में रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। लेकिन अब इस फिल्म का भी रिकॉर्ड टूट चुका है, और बाहुबली को पछाड़ने वाली फिल्म है सुपरस्टार अजित कुमार की 'विवेगम'। यह फिल्म चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर बेहद शानदार कमाई कर रही है। रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी यह फिल्म अपना जादू बरकरार रखते हुए चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म अपने पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही थी। फिल्म रिलीज के 11वें दिन वर्ल्डवाइड 152 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

'विवेगम' ने अब तक चेन्नई में 8.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। जबकि 'बाहुबली' के बारे में बात करें तो इस फिल्म इतने ही दिनों में 8.25 करोड़ रुपए कमाए थे। बता दें कि 'बाहुबली' ने चेन्नई में रिलीज के तीनों में 3.24 करोड़ का कारोबार किया था, जबकि 'विवेगम' ने सिर्फ तीन दिनों में 4.28 करोड़ कमा चुकी है। इस फिल्म में अपने पहले ही दिन 25 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी।

गौरतलब है कि फिल्मकार शिवा के निर्देशन में बनी 'विवेगम' तमिल सिनेमा की पहली इंटरनेशनल स्पाई थ्रिलर फिल्म है। इसमें अजित कुमार के अलावा विवेक ओबेरॉय, अक्षरा हासन और काजल अग्रवाल भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में विवेवक को खलनायक के रूप में देखा जा रहा है। ()

Latest Bollywood News