A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आकाश अंबानी- श्लोका मेहता शादी: अंबानी की बहू के स्वागत के लिए दुल्हन की तरह सजने लगा एंटीलिया

आकाश अंबानी- श्लोका मेहता शादी: अंबानी की बहू के स्वागत के लिए दुल्हन की तरह सजने लगा एंटीलिया

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी में सिर्फ 6 दिन बाकी है। और इससे पहले अंबानी हाउस एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। मुकेश अंबानी-नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी अपनी गर्लफ्रेंड श्लोका मेहता से 9 मार्च को शादी करने जा रहे हैं। 

<p>आकाश अंबानी- श्लोका...- India TV Hindi आकाश अंबानी- श्लोका मेहता शादी

मुंबई:  आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी में सिर्फ 6 दिन बाकी है। और इससे पहले अंबानी हाउस एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। मुकेश अंबानी-नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी अपनी गर्लफ्रेंड श्लोका मेहता से 9 मार्च को शादी करने जा रहे हैं। बता दें कि श्लोका मेहता डॉयमंड व्यापारी रशेल मेहता और मोना मेहता की बेटी हैं। एंटीलिया में शादी की तैयारियां शुरु हो गई हैं और आज हम आपको इसका फर्स्ट लुक दिखाने जा रहे हैं। आप एंटीलिया की ये वीडियो देखकर ही अंदाजा लगा सकते हैं कि किस तरह से दुल्हन की तरह एंटीलिया को सजाया गया है।

 

बता दें कि इससे पहले स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्स में दोनों का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ था। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की इस शादी की गेस्ट लिस्ट सामने आई है। अंबानी फैमिली से जुड़े एक करीबी सोर्स ने आईएनएस को बताया कि- सभी मेहमानों को इन्विटेशन चला गया है। इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्स, राजनेता, खेल और बिजनेस वर्ल्ड के कई लोग शामिल होंगे। हालांकि, अभी गेस्ट के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। 

सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया की फोटो वायल हो रही है, जिसमें एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया है। आपको बता दें कि स्विट्जरलैंड में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर शामिल हुए थे।     

7 मार्च से शुरू होंगी शादी की रस्में
आकाश अंबानी- श्लोका मेहता के कार्ड के मुताबिक दोनों की शादी की रस्में 7 मार्च से शुरूहो जाएंगी। 7 मार्च की शाम वरली के NSCI में माला और मेहंदी फंक्शन होगा। 9 मार्च को आकाश अंबानी की बारात दोपहर 3.30 बजे मुंबई के ट्राइंडेंट होटल से जियो सेंटर के लिए रवाना होगी। वहीं, शाम 6:30 बजे चाय होगी। इसके बाद रात 8.01 हस्त मिलाप और डिनर होगा।

शादी के बाद 10 मार्च को पहला रिसेप्शन होगा। इसमें बॉलीवुड और बिजनेस वर्ल्ड के कई बड़े चेहरे शामिल होंगे। इसके बाद 11 मार्च 2019 को दूसरा रिसेप्शन होगा। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स परफॉर्म कर सकते हैं। इसके अलावा अमेरिकन बैंड मरून 5 भी इसमें परफॉर्म कर सकता है। 

प्री-वेडिंग सेरेमनी के वीडियोज वायरल 
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इस सेलिब्रेशन में आमिर खान और शाहरुख खान अंबानी परिवार के साथ स्टेज पर 'दिल धड़कने दो' के मशहूर गाने गल्लां गूड़ियां गाने पर थिरकते दिखे। इसके अलावा मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने 'ऐ मेरी जोहराजबी' पर डांस किया। 

 

Latest Bollywood News