Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड आज एक दूसरे के साथ सात...

आज एक दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे आकाश अंबानी-श्लोका मेहता, जानिए मेहंदी से लेकर शादी तक की खास बातें

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी होने वाली है। और इससे पहले अंबानी हाउस एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। मुकेश अंबानी-नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी अपनी गर्लफ्रेंड श्लोका मेहता से आज शादी करने जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 09 Mar 2019, 8:49:50 IST

नई दिल्ली: आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी होने वाली है। और इससे पहले अंबानी हाउस एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। मुकेश अंबानी-नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी अपनी गर्लफ्रेंड श्लोका मेहता से आज शादी करने जा रहे हैं। बता दें कि श्लोका मेहता डॉयमंड व्यापारी रशेल मेहता और मोना मेहता की बेटी हैं। एंटीलिया में शादी की तैयारियां शुरु हो गई हैं और आज हम आपको इसका फर्स्ट लुक दिखाने जा रहे हैं। आप एंटीलिया की ये वीडियो देखकर ही अंदाजा लगा सकते हैं कि किस तरह से दुल्हन की तरह एंटीलिया को सजाया गया है। एंटीलिया में शादी से जुड़ी सभी रस्में की शुरुआत हो गई है।

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी आज श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आकाश अंबानी की बारात आज दिन में  3:30 बजे ट्राइडेंट होटल से जियो सेंटर के लिए निकलेगी। इससे पहले अंबानी परिवार ने अन्न सेवा की थी। इसमें उन्होंने लगभग दो हजार अनाथ बच्चों को खाना परोसा था। 

आकाश अंबानी की बारात शाम जियो टावर में पहुंचेगी। शाम 6:30 बजे करीब बारात स्वागत और नाश्ता होगा। वहीं 8:01 तक हस्त मिलाप की रस्म होगी। इसके बाद डिनर होगा। इससे पहले शादी के वेन्यू की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। 

इस वीडियो में दिखाया है कि वेन्यू को सजाने के लिए खास जपान से फूल मंगाए गए हैं। इसके अलावा हाथी और घोड़े की खास डमी बनाई गई है। इससे पहले 7 मार्च को NSCI में माला और मेहंदी फंक्शन हुआ था। वहीं, संगीत सेरेमनी में श्लोका मेहता ने अपनी मम्मी के साथ अनुष्का शर्मा के गाने पर डांस किया था। 

ऐसी हो सकती है गेस्ट लिस्ट 
अंबानी फैमिली से जुड़े एक करीबी सोर्स ने आईएनएस को बताया कि- सभी मेहमानों को इन्विटेशन चला गया है। इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्स, राजनेता, खेल और बिजनेस वर्ल्ड के कई लोग शामिल होंगे। हालांकि, अभी गेस्ट के नाम का खुलासा नहीं हुआ है।  

बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, सैफ अली खान, करीना कपूर, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, शाहरुख खान, सलमान खान, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भी इस शादी के मेहमान बन सकते हैं। 

शादी के बाद होगा मंगल पाठ
शादी के बाद आकाश अंबानी 10 मार्च को मंगल पाठ रखा जाएगा और 11 मार्च को रिसेप्शन दिया जाएगा। इस रिसेप्शन में भी बॉलीवुड और बिजनेस वर्ल्ड के कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के रिसेप्शन में अमेरिकी बैंड मेरून 5 परफॉर्म करेगा।  

मुकेश अंबानी ने मुंबई में तैनात करीब 50 हजार पुलिसकर्मियों को मिठाई के डिब्बे भेजे। PTI को  मिठाई का डिब्बा पाने वाले एक पुलिसकर्मी ने बताया कि डिब्बों में मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता और बच्चों के नाम का एक कार्ड भी है। उन्होंने कहा, 'मुझे थाने से डिब्बा दिया गया और पता चला कि अंबानी के पुत्र के विवाह के अवसर पर उनके परिवार द्वारा यह भेजा गया है।

ये भी पढ़ें:

हुमा कुरैशी की पार्टी में अक्षय- ट्विंकल, प्रियंका, अर्जुन, मलाइका सहित इन बॉलीवुड सितारों का दिखा ग्लैमरस अंदाज

वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से इस साल दिसंबर में कर सकते हैं शादी: रिपोर्ट

Video: शाहरुख खान की बेटी सुहाना का डांस वीडियो वायरल

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन