A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस वजह से अक्षय कुमार रोज करते हैं गोमूत्र का सेवन

इस वजह से अक्षय कुमार रोज करते हैं गोमूत्र का सेवन

अक्षय कुमार ने खुलासा किया है कि वह हर रोज गोमूत्र का सेवन करते हैं और ऐसा वह आयुर्वेदिक कारणों से करते हैं।

akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने खुलासा किया है कि वह हर रोज गोमूत्र का सेवन करते हैं और ऐसा वह आयुर्वेदिक कारणों से करते हैं। अक्षय फिलहाल हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भूपती के साथ स्कॉटलैंड में अपनी अगली फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान 'इन टू द वाइल्ड' के अपने विशेष एपिसोड को लेकर उत्साहित अक्षय ने एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ रूबरू हुए और उनके साथ जंगल के इस दुस्साहसिक सफर की कुछ चुनौतियों पर बात की।

जब हुमा ने उनसे इस दौरान यह पूछा कि वह शो पर हाथी के गोबर से बनी चाय को पीने के लिए खुद को किस तरह से मनाया, तो इस पर अक्षय ने कहा, "मैं चिंतित नहीं था। मैं काफी ज्यादा रोमांचित था। मैं आयुर्वेदिक कारणों के चलते हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं, तो मेरे लिए ऐसा करना मुश्किल नहीं था।"

बियर ग्रिल ने यह भी बताया कि उन्हें इंडिया में क्या पसंद है। चैट के दौरान, मेजबान हुमा कुरैशी ने भारत के लिए अपने प्यार के बारे में बियर ग्रिल्स से पूछा। बियर ने कहा, “भारत आने पर मेरा दिल बहुत खुश है। मुझे लगता है कि एक तरफ आपके पास निश्चित रूप से इस तरह के अविश्वसनीय जंगल हैं, इसके ऊंचे पहाड़ों से लेकर जंगलों और सूखे इलाकों तक। लेकिन मुझे लगता है कि मैं जो प्यार करता हूं उससे ऊपर लोगों और गर्मजोशी और प्यार और रंग और खुशबू और संस्कृति की समृद्धि है। अगर मुझे भारत के लिए एक शब्द भी देना है, तो यह ’गर्मजोशी से-हर जगह जलवायु में, मिर्च में (दोस्ती में) होगा।"

अक्षय ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में एक दुस्साहसिक सफर पर गए थे, जहां 'इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स' के एक एपिसोड की शूटिंग की गई, जिसे 11 सितंबर डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित किया जाएगा।

अक्षय कुमार के जन्मदिन पर इनकी आने वाली फिल्म बेलबॉटम से उनका नया लुक जारी किया गया है। अक्षय इस रैट्रो लुक में बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News