A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ का टीजर हुआ रिलीज

अक्षय की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ का टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:- अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'एयरलिफ्ट' का टीजर जारी हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर में खिलाड़ी कुमार एक बार फिर अपने एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में

अक्षय की फिल्म...- India TV Hindi अक्षय की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ का टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:- अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'एयरलिफ्ट' का टीजर जारी हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर में खिलाड़ी कुमार एक बार फिर अपने एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय ने कुवैत के एक नामी बिजनेसमैन रंजीत कटियाल का किरदार निभाया है।

फिल्म में दिखाया गया है कि, कुछ लोग रंजीत कटियाल से डरते हैं तो कुछ जलते हैं, लेकिन सब लोग उनके नाम से जुड़ना चाहते थे। फिल्म 1990 में कुवैत में भारतीयों के हालात को बयां करती है और वहां कि सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

इसे भी पढ़े:- अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' का पोस्टर जारी

फिल्म में 'लंच बॉक्स' की अभिनेत्री निम्रत कौर भी नजर आएंगी जो अक्षय की पत्नी अमृता कटियार का किरदार निभा रही हैं।

अक्षय ने 17 नवंबर को फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था और इसके साथ उन्होंने बताया था कि फिल्म का टीजर 18 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। इसके पोस्टर में एक विमान को रनवे के ऊपर उड़ता हुआ दिखाया गया है जिस पर लिखा है, 1,70,000 शरणार्थी, 488 विमान, 59 दिन, एक आदमी।

अक्षय ने लिखा, "कितने लोग कुवैत से निकासी के बारे में जानते हैं..? मैं फिल्म का हिस्सा बनकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।"

अक्षय ने आज फिल्म का टीजर शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन लिखा, "ये रहा 'एयरलिफ्ट' का टीजर, यह मेरे लिए बहुत खास फिल्म है, उम्मीद है इसका टीजर आपको पसंद आएगा।"

फिल्म 22 जवनरी 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

अगली स्लाइड में देखिए 'एयरलिफ्ट' का टीजर:-

Latest Bollywood News