A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने नासिक पुलिस के साथ मिलकर पुलिस की हेल्थ-फिटनेस के लिए शुरू की ये सुविधा

अक्षय कुमार ने नासिक पुलिस के साथ मिलकर पुलिस की हेल्थ-फिटनेस के लिए शुरू की ये सुविधा

अक्षय कुमार ने नासिक पुलिस के साथ मिलकर एक ऑनलाइन स्वास्थ्य प्रणाली शुरू की है जिसकी मदद से पुलिस फोर्स की हेल्थ और फिटनेस का ध्यान रखा जाएगा।

AKSHAY KUMAR- India TV Hindi Image Source : PR अक्षय कुमार

मुंबई: नासिक सिटी पुलिस और अक्षय कुमार पुलिस के स्वास्थ्य और फिटनेस की निगरानी के लिए एक केंद्रीकृत ऑनलाइन हेल्थ सिस्टम शुरू करने के लिए साथ आए हैं। डैशबोर्ड एक सिंगल प्लेटफॉर्म के रूप में कार्य करता है जो एक-एक स्क्रीन पर एक-एक कर सभी पुलिस कर्मियों को स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करता है।

इस बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, "हमारे पुलिस बल की प्रतिबद्धता सराहनीय और प्रशंसनीय है, और उनकी अथक मेहनत और बहादुरी वीरता से कम नहीं है। हमें इस कठिन समय के दौरान हमारी सुरक्षा के लिए कड़ी मेहनत करने वाले फ्रंटलाइन कर्मचारियों की सुरक्षा और संरक्षण करने की आवश्यकता है। जैसा कि यह स्थिति लगातार बनी हुई है, मेरा मानना ​​है कि टेक्नॉलजी हमें इस महामारी से और अधिक कुशलता से लड़ने में मदद कर सकती है। ऑनलाइन स्वास्थ्य निगरानी प्रणाली नासिक सिटी पुलिस को अपने पुलिस कर्मियों के स्वास्थ्य और फिटनेस की निगरानी करने और उन्हें सुरक्षित रखने के लिए एहतियाती कदम उठाने में मदद करेगी। ”

अक्षय कुमार और नूपुर सेनन के गाने 'फिलहाल' ने बनाया ये रिकॉर्ड

पुलिस विभाग पूरे साल लंबे समय तक समर्पित रूप से करते हैं, लेकिन वर्तमान में और भी अधिक मेहनत कर रही है, इस स्वास्थ्य आपातकाल में जिसने हमारे राष्ट्र को उलझा दिया है। इन प्रयत्नों में पुलिस बल का त्याग और समर्पण सराहनीय है, वे नागरिकों की सुरक्षा के लिए अपने परिवार और दोस्तों से भी दूर हैं।

नासिक शहर के पुलिस आयुक्त विश्वास नांगारे पाटिल ने कहा, “नासिक सिटी पुलिस समर्पित रूप से यह सुनिश्चित करने की दिशा में काम कर रही है कि उसके कर्मी सुरक्षित और स्वस्थ हैं। इस तरह के एक ऑनलाइन स्वास्थ्य निगरानी प्रणाली के साथ, अब हम शरीर के तापमान, हृदय गति, रक्तचाप की निगरानी कर सकते हैं। यह शरीर के तापमान और पल्स दर को रिकॉर्ड करने में मदद करता है, अगर हमारे बल के बीच कोई संदिग्ध मामले हैं, तो हम तुरंत उन्हें अलग कर सकते हैं और शुरुआती में ही उपचार करा सकते हैं ”। पाटिल ने कहा, "टेक्नॉलजी के इन प्रयासों के हम हिमायती हैं और इस तरह के ऑनलाइन स्वास्थ्य मंच वास्तव में महामारी के खिलाफ इस लड़ाई को लड़ने में हमारी मदद कर रहे हैं।"

Latest Bollywood News