A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब हर कोई देख पाएगा अक्षय कुमार की 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा', जल्द दूरदर्शन पर आएगी ये फिल्म

अब हर कोई देख पाएगा अक्षय कुमार की 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा', जल्द दूरदर्शन पर आएगी ये फिल्म

अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ ने रिलीज के 3 दिनों के अंदर की 50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था, फिल्म की कुल कमाई 100 करोड़ हो चुकी है।

akshay kumar toilet ek prem katha- India TV Hindi akshay kumar toilet ek prem katha

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है, क्योंकि इसमें एक बड़े मुद्दे को अच्छी कहानी के साथ प्रस्तुत किया गया है। हालांकि ये फिल्म यूपी में टैक्स फ्री कर दी गई थी। लेकिन लोगों का कहना है कि यह फिल्म उन लोगों तक भी पहुंचना चाहिए जो 100-200 रुपये खर्च करके ये फिल्म नहीं देख सकते। क्योंकि गांवों में लोगों को ये फिल्म दिखाया जाना ज्यादा जरूरी है। अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर आई है। इस फिल्म का प्रसारण जल्द ही डीडी नेशनल पर किया जाएगा, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक यह फिल्म पहुंच पाए।

​यहां पढ़िए, टॉयलेट- एक प्रेम कथा का रिव्यू

हाल ही में ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और फिल्म की प्रोड्यूसर टीम मौजूद थी। अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए अक्षय लंदन में थे मगर वो स्काइप के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने थे। अक्षय और भूमि फिल्म की सफलता से काफी खुश नजर आए। अक्षय ने इस बात पर भी खुशी जाहिर की कि हरियाणा के कई गांवों में यह फिल्म फ्री में दिखाई गई, यूपी में भी कई जगह गांव के सरपंचों के लिए मुफ्त में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। अब स्वच्छता पर आधारित इस फिल्म का प्रसारण डीडी नेशनल पर भी जल्द किया जाएगा।

​टॉयलेट- एक प्रेम कथा की कमाई चौंकाने वाली, अक्षय ने शाहरुख को पछाड़ा

बता दें, अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ ने रिलीज के 3 दिनों के अंदर की 50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था, फिल्म की कुल कमाई 100 करोड़ हो चुकी है।

 

 

Latest Bollywood News