A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अगले साल शुरू होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग, कृति सेनन भी आएंगी नजर

अगले साल शुरू होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग, कृति सेनन भी आएंगी नजर

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर कृति सेनन के साथ फिल्म 'बच्चन पांडे ' फिल्म में नजर आएंगे। दोनों स्टार एक साथ 'हाउसफुल 4' में एक साथ स्क्रीन शेयर की थी।

अगले साल शुरू होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग, कृति सेनन भी आएंगी नजर- India TV Hindi Image Source : INSTA/AKSHAYKUMAR/KRITISANON अगले साल शुरू होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग, कृति सेनन भी आएंगी नजर

 

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार  एक बार फिर कृति सेनन के साथ  फिल्म 'बच्चन पांडे ' फिल्म में नजर आएंगे। दोनों स्टार एक साथ 'हाउसफुल 4' में एक साथ स्क्रीन शेयर की थी। कुछ माह पहले अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया में शेयर किया। जिसके बाद हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। वह ताजा जानकारी के अनुसार दोनों स्टार जनवरी में इस फिल्म पर काम शुरू कर सकते है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते जानकारी दी कि फरहाद सामजी की फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर जनवरी से शुरू करने वाले हैं। जहां वो मार्च 2021 तक शूट करेंगे। इसके साथ ही जल्द ही एक और एक्ट्रेस असाइन की जाएगी। 

VIDEO: शाहरुख खान के रंग में रंगा दुबई का 'बुर्ज खलीफा', तस्वीर शेयर कर किंग खान ने कही ये बात

इस फिल्म में अक्षय कुमार  एक गैंगस्टर का और कृति सेनन एक पत्रकार सह निर्देशक की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। यह फिल्म पहले सिनेमाघरों में22 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली थी। 

'बाबा का ढाबा' पर ट्वीट करके फंसे आर माधवन ने दी सफाई, कही ये बात

Latest Bollywood News