A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव के बर्थडे पर लिखा इमोशनल पोस्ट

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव के बर्थडे पर लिखा इमोशनल पोस्ट

अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार 15 सितंबर को 17 साल के हो गए हैं। 

बेटे आरव के साथ अक्षय और ट्विंकल- India TV Hindi बेटे आरव के साथ अक्षय और ट्विंकल

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बेटे आरव कुमार 17 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर अक्षय और ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर बेटे के लिए प्यारा सा पोस्ट लिखा है।

अक्षय ने बेटे संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'एक चीज जो मैंने अपने पिता से सीखी.. वह ये थी कि अगर मैं कभी भी मुश्किल में फंसा तो मैं उनसे डरने की बजाए, उन पर निर्भर हो सकता था। आज जब आरव के मोबाइल पर स्पीड डायल में अपना नंबर देखता हूं तो मुझे लगता है कि मैं भी सही परवरिश कर रहा हूं। मैं हमेशा तुम्हें गाइड करता रहूंगा और तुम्हारे साथ रहूंगा। हैप्पी बर्थडे आरव।'

वहीं, ट्विंकल ने बेटे की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन की शुभकामनाएं! 'मेरे मांस का मांस और मेरे खून का खून..' मुझे पता है कि जब भी मैं ऐसी बात बोलती हूं, आप मुझे रोक देते हो और कहते हो कि 'मां ये अजीब बातें कहना बंद करो!' लेकिन ये सच है, आपके पास मेरी कोशिकाएं हैं और मेरे पास आपकी..'

बता दें कि आरव लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। वो भी अपने पिता की तरह मार्शल आर्ट्स और कुकिंग में माहिर हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम और अन्य दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया था।

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस दीवाली से उनकी कई सारी फिल्में एक के बाद एक आने वाली हैं। 'हाउसफुल 4' इस दीवाली को रिलीज हो रही है। 'गुड न्यूज' इस साल क्रिसमस पर आ रही है। 'लक्ष्मी बॉम्ब' अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

अक्षय 'पृथ्वीराज' को अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं और इसके बाद 'बच्चन पांडे' साल 2020 के क्रिसमस पर आएगी।

Also Read:

Doordarshan के 60 साल हुए पूरे, ये Videos देख आ जाएगी गुज़रे ज़माने की याद 

Nach Baliye 9: क्या वाइल्ड कार्ड एंट्री से नर्वस हैं कंटेस्टेंट्स? शांतनु से प्रिंस नरूला तक ने दिया ये जवाब

Latest Bollywood News

Related Video