A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार को बनाया गया 'जान बचाओ' अभियान का एम्बेसडर

अक्षय कुमार को बनाया गया 'जान बचाओ' अभियान का एम्बेसडर

अक्षय कुमार ने अपने शानदार अभिनय और एक्शन सीन्स से तो लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बनाई ही है साथ ही उन्हें इंडस्ट्री की फिट हस्तियों में से भी एक कहा जाता है। अक्षय अपने स्वास्थय का खास ध्यान रखते हैं।

akshay- India TV Hindi akshay

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने शानदार अभिनय और एक्शन सीन्स से तो लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बनाई ही है साथ ही उन्हें इंडस्ट्री की फिट हस्तियों में से भी एक कहा जाता है। अक्षय अपने स्वास्थय का खास ध्यान रखते हैं। इतना ही नहीं वह अपने साथ रहने वाले लोगों को भी यही साल देते हैं। अपने फिटनेस मंत्र के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार को हाल ही में 'जान बचाओ' स्वास्थ्य अभियान के एम्बेसडर के रूप में उतारा गया है। भामला फाउंडेशन के अध्यक्ष आसिफ भामला ने अक्षय के साथ बृहन्मुंबई नगर निगम (एमसीजीएम) के स्वास्थ्य एम्बेसडर के रूप में करार किया है।

इसे भी पढ़े:- VIDEO: अक्षय ने दिया देश के सैनिकों के लिए खास संदेश

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित अभियान एमसीजीएम और फाउंडेशन की एक अनोखी पहल है। इस अभियान का शुभारंभ बुधवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस करेंगे। 'लगे रहो मुन्ना भाई','थ्री ईडियट्स' और 'पीके' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हिरानी इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं।

हिरानी ने कहा,"यह एक बड़ा कदम है और हम खुश हैं कि इसमें अक्षय जैसा चेहरा है। यह विचार सुस्त जीवनशैली को छोड़ने और देर होने से पहले खुद को बचाने के लिए है। हमने इस वीडियो को बनाने का आनंद लिया।" उल्लेखनीय है कि बिल मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के साथ 'टीबी हारेगा देश जीतेगा' अभियान में महानायक अमिताभ बच्चन को शामिल किया गया था।

Latest Bollywood News