A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 100 करोड़ के क्लब से कुछ ही कदम की दूरी पर है ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’, जानिए अब तक की कुल कमाई

100 करोड़ के क्लब से कुछ ही कदम की दूरी पर है ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’, जानिए अब तक की कुल कमाई

अक्षय की 100 करोड़ी फिल्मों की बात की जाए तो, हाउसफुल 2, राउडी राठौड़, हॉलीडे, एयरलिफ्ट, हाउसफुल 3, रुस्तम और जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों ने 100 करोड़ की कमाई की थी।

akshay kumar- India TV Hindi Image Source : PTI akshay kumar

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ सुपरहिट हो चुकी है मगर फिल्म की कमाई बदस्तूर जारी है। श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अब तक 89.95 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म तेजी से 100 करोड़ के आंकड़े की तरफ बढ़ रही है। ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ ने बुधवार को 6 करोड़ 50 लाख की कमाई की है।

अब तक हर दिन के कलेक्शन की बात करें तो, अक्षय की फिल्म ने पहले दिन 13.10 करोड़ की ओपनिंग की थी। लेकिन अच्छे रिव्यू और दर्शकों से तारीफ मिलने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 17.10 करोड़ की कमाई कर ली। तीसरे दिन रविवार को फिल्म की कमाई और बढ़ी और 21 करोड़ का कारोबार करते हुए फिल्म ने तीन दिन के अंदर ही 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया। सोमवार को भले ही फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट आई लेकिन 15 अगस्त की छुट्टी का फिल्म को जबरदस्त फायदा मिला। फिल्म ने 15 अगस्त यानी मंगलवार को 20 करोड़ की कमाई कर ली।

राजनाथ सिंह ने की अक्षय कुमार की तारीफ

अक्षय की 100 करोड़ी फिल्मों की बात की जाए तो, हाउसफुल 2, राउडी राठौड़, हॉलीडे, एयरलिफ्ट, हाउसफुल 3, रुस्तम और जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों ने 100 करोड़ की कमाई की थी।

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की इस फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। यह फिल्म देश में शौचालयों की समस्या पर केंद्रित है।

अक्षय कुमार ने मांगी जवानों के लिए मदद

Latest Bollywood News