A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐसा क्या हुआ की अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को बोल दिया 'महा पकाऊ'

ऐसा क्या हुआ की अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को बोल दिया 'महा पकाऊ'

एक बार फिर ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की टांग खींचती नजर आ रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ऐसा किया।

Akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TWINKLE KHANNA Akshay kumar

अक्षय कुमार(Akshay kumar) और ट्विंकल खन्ना(twinkle khanna) दोनो ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों के बीच प्यार भरी लड़ाई सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। एक बार फिर ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार के साथ सोशल मीडिया पर मस्ती करती नजर आ रही हैं। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसके जवाब में अक्षय ने उन्हें महा पकाऊ कह डाला था।

ट्विंकल ने अपनी शादी की सालगिरह के दौरान की अक्षय कुमार की एक फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया कि अक्षय को एक इंग्लिश शब्द का मतलब नहीं पता था। जिसके बाद जब ट्विंकल ने उन्हें इस शब्द का मतलब समझाना चाहा तो उल्टा अक्षय ने उन्हें 'महा पकाऊ' कह डाला।

ट्विंकल ने अक्षय कुमार की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- भारतीय मर्दों के लिए एक टिप। ब्लैक टर्टल टी-शर्ट आपको बहुत जल्दी स्मार्ट बना सकती है। खासकर तब जब आप साथ में बैठी महिला से Exponentially शब्द का मतलब ना पूछें। साथ ही अगर यह भी आपकी मदद ना करे तो आप उस महिला को 'महा पकाऊ' कह सकते हैं जब वो आपको उसका मतलब बता रही हों।

आपको बता दें ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड से संयास ले चुकी हैं और उसके बाद से अबतक तीन किताबें भी लिख चुकी हैं। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है जिसकी वजह से हर जगह अपनी अलग  पहचान बना लेती हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को जनवरी में 18 साल हो गए हैं।

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग शुरु कर दी है। इस फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' भी इसी साल मार्च 21 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।\

Also Read:

'मूंगड़ा' गाने के रीमेक में डांस करने को लेकर ट्रोल हो रही थीं सोनाक्षी सिन्हा, अब दिया जवाब

कैंसर का इलाज करवाकर अभिनेता इरफान खान भारत लौटे

Latest Bollywood News