A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: अक्षय कुमार ने इस तरह सेलिब्रेट किया आर्मी डे, वायरल हो रहा है वीडियो

Video: अक्षय कुमार ने इस तरह सेलिब्रेट किया आर्मी डे, वायरल हो रहा है वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने 'खिलाड़ी' स्टाइल में आर्मी डे सेलिब्रेट किया। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है।

akshay kumar celebrates army day with bravehearts- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @AKSHAYKUMAR अक्षय कुमार ने आर्मी डे पर शेयर किया वीडियो 

आज 73वां सेना दिवस है। इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने 'खिलाड़ी' स्टाइल में आर्मी डे सेलिब्रेट किया। अक्षय ने इंडियन आर्मी के जवानों के साथ मैदान में वॉलीबॉल खेला। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, साथ ही सेना दिवस के मौके पर जांबांजों को नमन किया है। 

अक्षय कुमार इस वीडियो में वॉलीबॉल खेलते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'आज आर्मी डे के खास मौके पर एक मैराथन को हरी झंडी दिखाने के दौरान बहादुरों से मिलने की बेहद खुशी हुई। खुद को वॉर्मअप करने के लिए वॉलीबॉल से बेहतर क्या विकल्प हो सकता है।'

अक्षय कुमार फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 100 सेलेब्स में शामिल हुए

पूरे देश ने सेना की वीरता को किया याद  

बता दें कि साल 1949 में आज ही के दिन भारत के अंतिम ब्रिटिश कमांडर-इन-चीफ जनरल फ्रांसिस बुचर के स्थान पर तत्कालीन लेफ्टिनेंट जनरल के एम करियप्पा भारतीय सेना के कमांडर इन चीफ बने थे। इसीलिए हर साल 15 जनवरी को सेना दिवस मनाया जाता है। सेना दिवस के अवसर पर पूरा देश थल सेना की वीरता, अदम्य साहस, शौर्य और उसकी कुर्बानी को याद करता है। 

क्या अक्षय कुमार ने 'हेरा फेरी 3' का दिया हिंट? इस तस्वीर पर लिखा डायलॉग हो रहा है वायरल

इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय इन दिनों बच्चन पांडे की शूटिंग कर रहे हैं। इसे फरहान सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें कृति सेनन, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी सहित कई कलाकार हैं। इसके अलावा अक्षय बेल बॉटम, अतरंगी रे, राम सेतू, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज और सूर्यवंशी जैसी मूवीज में भी नज़र आएंगे। 

Latest Bollywood News