A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने मास्क और टेस्टिंग किट बनाने के लिए बीएमसी को 3 करोड़ किए डोनेट

अक्षय कुमार ने मास्क और टेस्टिंग किट बनाने के लिए बीएमसी को 3 करोड़ किए डोनेट

अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस से जंग के लिए बीएमसी को 3 करोड़ डोनेट किए हैं ताकि मास्क और टेस्टिंग किट बनाने में मदद मिले।

akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार

कोरोना वायरस दुनियाभर में फैलता जा रहा है। देशभर में इसके प्रकोप को कम करने के लिए 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इस दौरान लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आगे आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने पहले पीएम केयर फंड में 25 करोड़ का योगदान दिया था। अब वह फिर मदद के लिए आगे आए हैं। अक्षय ने बीएमसी को 3 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं ताकि पीपीईएस, मास्क और रेपिड टेस्टिंग किट बनाने में मदद मिले।

अक्षय के पैसे डोनेट करने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने लिखा- पीएम केयर फंड में 25 करोड़े डोनेट करने के बाद अक्षय कुमार ने बीएमसी को 3 करोड़ रुपये दिए हैं जिससे पीपीईएस, मास्क और रेपिड टेस्टिंग किट बनाने में मदद मिल सके।

अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता फैला रहे हैं। वह लोगों से अपील कर रहे हैं कि घर में रहें ताकि इस वायरस के संक्रमण से बचा जा सके।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए मुंबई पुलिस को भी शुक्रिया कहा है। मुंबई पुलिस ने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें दिखाया था कि कैसे वह लोग मेहनत से काम कर रहे हैं ताकि लोग सुरक्षित रह सकें।

Latest Bollywood News