A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: काशी पहुंचे अक्षय कुमार, लिया ‘रोलेक्स बाबा’ का इंटरव्यू

VIDEO: काशी पहुंचे अक्षय कुमार, लिया ‘रोलेक्स बाबा’ का इंटरव्यू

अक्षय कुमार पिछले काफी दिनों से 'जॉली एलएलबी-2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे हुए हैं। उन्होंने यहां एक एक साधू का इंटरव्यू भी लिया।

akki- India TV Hindi akki

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पिछले काफी दिनों से 'जॉली एलएलबी-2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे हुए हैं। यहां उन्होंने फिल्म की शूटिंग तो की साथ ही वाराणसी की खूबसूरती का भी लुत्फ उठाया। अक्षय ने यहां एक एक साधू का इंटरव्यू भी लिया। उन्होंने इन बाबा के पास उन्होंने एक रोलेक्स घड़ी रखी हुई देखी।

इसे भी पढ़े:-

खिलाड़ी कुमार ने साधू से बातचीत का यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। उन्होंने यह वीडियो शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन लिखा, “जिंदगी दिलचस्प लोगों से मिलने के लिए है। मिलिए काशी के लाल बाबा उर्फ रोलेक्स बाबा से।" अक्षय ने बाबा से बात करते हुए उनका नाम पूछा तो उन्होंने अपना नाम लाल बाबा बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि वह बिहार के रहने वाले हैं। अब वो काशी में ही रहते हैं। इस जगह के बारे में पूछे जाने पर बाबा ने बताया कि यहां दानी लोग आते हैं। वह यहां आकर पैसे दान करते हैं। जब उनसे पूछा कि उन्हें रोलेक्स की घड़ी कहा से मिली तो उन्होंने बताया कि किसी ने उन्हें यह दान में दी है।

अक्षय 3 दिनों के लिए वाराणसी में हैं। 'जॉली एलएलबी 2' के लिए उन्हें नदी में कूदने का एक सीन दिखाना इसी के लिए काशी पहुंचे हैं। यहां काम के साथ वह जमकर मस्ती भी कर रहे हैं। इसी दौरान उनकी शिवाला घाट पर उनकी मुलाकात रोलेक्स बाबा से हुई थी।

यह 2013 में आई फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ का ही दूसरा भाग है। पहली फिल्म में अरशद वारसी और बोमन इरानी मुख्य किरदारों में नजर आए थे।

Latest Bollywood News