A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुंबई पुलिस की मदद के लिए अक्षय कुमार ने डोनेट किए 1000 रिस्ट बैंड, कोरोना के लक्षण पहचानने में मिलेगी मदद

मुंबई पुलिस की मदद के लिए अक्षय कुमार ने डोनेट किए 1000 रिस्ट बैंड, कोरोना के लक्षण पहचानने में मिलेगी मदद

अक्षय कुमार मुंबई पुलिस की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने 1000 रिस्ट बैंड डोनेट किए हैं। इनकी मदद से कोरोना के लक्षणों को पहचाना जा सकता है।

akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार

कोरोना वायरस के केस देश में दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। इस दौरान सरकार की मदद के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आगे आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने एक बार फिर मदद का हाथ बढ़ाया है। वह कोरोना वायरस महामारी के शुरूआत से ही कोरोना वारियर्स और दिहाड़ी मजदूरों की मदद करते आए हैं।  इस बार उन्होंने मुंबई पुलिस की मदद की है। अक्षय ने मुंबई पुलिस को 1000 रिस्ट बैंड डोनेट किए हैं जिससे कोरोना के लक्षणों को पहचाना जा सकता है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस दुनियाभर का पहला संगठन होगा जो निवारक स्वास्थ्य मंच के साथ अपने कर्मियों के स्वास्थ्य को ट्रैक करने और प्रबंधित करने में सक्षम है।

यह रिस्ट बैंड ब्लड प्रेशर, हार्ट रेट और नींद के बारे में ध्यान रखने के साथ चलने और कैलोरी को भी काउंट को भी चेक करेगा। इस बैंड की मदद से व्यक्ति के अधिकतम और न्यूनतम तापमान के बारे में पता किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये रिस्ट बैंड इस समय में कोरोना वॉरियर्स के लिए उपलब्ध है।

अक्षय कुमार कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ का योगदान दिया था। उसके बाद बीएमसी को पीपीई किट के लिए 3 करोड़ डोनेट किए थे। कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके मुंबई पुलिस के लगातार काम में लगे रहने की तारीफ की थी और फैन्स से कोरोना वॉरियर्स के काम को सलाम करने के लिए कहा था।

अक्षय कुमार ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए अपनी फिल्म केसरी के गाने तेरी मिट्टी का स्पेशल वर्जन शेयर किया था। इसमें उन्होंने हेल्थ केयर ऑफिसर्स को सलाम कहा था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह 'बच्चन पांडे', 'लक्ष्मी बॉम्ब' और 'बेल बॉटम' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News