A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने जूनियर आर्टिस्ट और दिहाड़ी मजूदरों की मदद के लिए सिंटा को डोनेट किए 45 लाख रुपये

अक्षय कुमार ने जूनियर आर्टिस्ट और दिहाड़ी मजूदरों की मदद के लिए सिंटा को डोनेट किए 45 लाख रुपये

अक्षय कुमार ने एक बार फिर कोरोना वायरस महामारी में लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। उन्होंने सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन को 45 लाख रुपये डोनेट किए हैं।

akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR.OFFICIALS अक्षय कुमार

कोरोना वायरस महामारी की चपेट में देशभर में 1.5 लाख से ज्यादा लोग आ चुके हैं। इस वायरस ने करीब 4500 लोगों की जान भी ले ली है। इस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है। लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर रोज कमाकर खाने वाले लोगों पर पड़ा है। इन लोगों की मदद के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आगे आए हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक बार फिर मदद का हाथ बढ़ाया है। अक्षय ने सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन(सिंटा) से जुड़े 1500 मेंबर्स की मदद की है। उन्होंने सिंटा को 45 लाख रुपये डोनेट किए हैं।

इस खबर की पुष्टि करते हुए सिंटा के ज्वाइंट सेक्रेटरी अमित बहल ने एक मीडिया पोर्टल को बताया, अक्षय कुमार ने सिंटा को मदद के लिए 45 लाख रुपये डोनेट किए हैं। हमने बीते दिन सिंटा से जुड़े 1500 आर्टिस्ट और मजदूरों के अकाउंट में 3000 रुपये जमा कराए हैं।

अक्षय कुमार कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ का योगदान दिया था। उसके बाद बीएमसी को पीपीई किट के लिए 3 करोड़ डोनेट किए थे। कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके मुंबई पुलिस के लगातार काम में लगे रहने की तारीफ की थी और फैन्स से कोरोना वॉरियर्स के काम को सलाम करने के लिए कहा था।

मुंबई पुलिस की मदद के लिए अक्षय कुमार ने डोनेट किए 1000 रिस्ट बैंड, कोरोना के लक्षण पहचानने में मिलेगी मदद

अक्षय कुमार ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए अपनी फिल्म केसरी के गाने तेरी मिट्टी का स्पेशल वर्जन शेयर किया था। इसमें उन्होंने हेल्थ केयर ऑफिसर्स को सलाम कहा था। 

अक्षय कुमार का डॉक्टर्स को सैल्यूट, सफेद कोट वाले सैनिकों को समर्पित 'तेरी मिट्टी'

Latest Bollywood News