A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'राम सेतु' के 45 जूनियर आर्टिस्ट को भी हुआ कोरोना, अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर ने कई लोगों को बचाया, जानें कैसे?

'राम सेतु' के 45 जूनियर आर्टिस्ट को भी हुआ कोरोना, अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर ने कई लोगों को बचाया, जानें कैसे?

फिलहाल 'राम सेतु' की सोमवार को होने वाली शूटिंग को रोक दिया गया है। अब करीब 13-14 दिन बाद ही शूटिंग फिर से शुरू होगी।

ram setu 45 team member tests coronavirus positive- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM : NUSHRRATTBHARUCCHA 'राम सेतु' के 45 जूनियर आर्टिस्ट को भी हुआ कोरोना

देश में कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से फैल रहा है। फिल्म इंडस्ट्री भी इसकी चपेट में आ रही है। अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं। इनमें एक्शन हीरो अक्षय कुमार भी शामिल है। अब उनकी अपकमिंग मूवी 'राम सेतु' में काम करने के लिए आने वाले 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

ईटाइम्स के मुताबिक, मुंबई के मड आईलैंड में 5 अप्रैल यानि सोमवार को 100 लोगों की टीम फिल्म के सेट पर पहुंचने वाली थी, लेकिन अक्षय कुमार और फिल्म के प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने सभी का कोविड-19 टेस्ट कराने का फैसला लिया। बताया जा रहा है कि इनमें से 45 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चूंकि सभी लोगों का टेस्ट कराया गया, इसलिए संक्रमित लोग सामने आ गए और अन्य लोगों को इस वायरस से बचाया जा सका। 

कोरोना वायरस पॉजिटिव अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती, कहा- मैं जल्द घर लौटूंगा...

पश्चिम भारत सिने कर्मचारी संघ (एफडब्ल्यूआईसीई) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने बताया था कि मड आइलैंड पर पांच अप्रैल से करीब 100 लोगों के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू होनी थी, लेकिन जब कोविड-19 संबंधी अनिवार्य जांच की गई तो 40 कनिष्ठ कलाकार कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए। 

फिलहाल 'राम सेतु' की सोमवार को होने वाली शूटिंग को रोक दिया गया है। अब करीब 13-14 दिन बाद फिर से शूटिंग शुरू होगी। इस मूवी में अक्षय के साथ नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस भी हैं। 

अक्षय कुमार ने रविवार को बताया था कि वह कोरोनावायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था, "मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी नियमों का पालन कर रहा हूं। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्व ॉरंटाइन हूं और जरूरी चिकित्सकीय सुविधा ले रहा हूं।"

इसके बाद अक्षय ने लिखा, "मेरे संपर्क में आए उन सभी से मेरा अनुरोध है कि वे अपनी जांच कराए और अपना ख्याल रखें। जल्द ही काम पर लौटूंगा।"

अक्षय ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर जानकारी दी कि चिकित्सीय सलाह के बाद एहतियात के तौर पर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। 

(PTI इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News