A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नवरात्र में अक्षय कुमार का 'लक्ष्मी बॉम्ब' से लुक आया सामने, देवी के साथ लाल साड़ी में दिखा गजब अंदाज

नवरात्र में अक्षय कुमार का 'लक्ष्मी बॉम्ब' से लुक आया सामने, देवी के साथ लाल साड़ी में दिखा गजब अंदाज

अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' से पहला लुक शेयर किया है। अपने इस लुक में अक्षय साड़ी पहने नजर आ रहे हैं।

Laxmmi Bomb First look- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Laxmmi Bomb First look

नवरात्रि के मौके पर अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का पहला लुक शेयर किया है। इस लुक में अक्षय कुमार लाल साड़ी, माथे पर बड़ी बिंदी, गले में ताबीज और हाथों में चूड़ियां पहने नजर आ रहे हैं। अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपना पहला लुक शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने लक्ष्मी बॉम्ब से पहला लुक शेयर करते हुए लिखा- नवरात्रि आंतरिक देवी को नमन करने और अपनी असीम शक्ति का जश्न मनाने के बारे में है। इस पावन दिन पर मैं आप सभी के साथ अपना लक्ष्मी का लुक शेयर कर रहा हूं। इस किरदार के लिए मैं उत्साहित और नर्वस दोनों हूं... लेकिन जिंदगी कंफर्ट जोन के आखिरी में शुरू होती है.... है ना?

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। अक्षय और कियारा ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। यह फिल्म 5 जून 2020 को रिलीज होगी।

आपको बता दें लक्ष्मी बॉम्ब को राघव लॉरेंस डायरेक्ट कर रहे हैं। यह साउथ की सुपरहिट फिल्म कंचना का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार किन्नर भूत का किरदार निभाते नजर आएंगे।

Also Read:

War Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

अमृता सिंह ने बेटे इब्राहिम और बेटी सारा अली खान को लेकर खोले कई राज

Latest Bollywood News