A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' के ट्रेलर की डेट टली, इमरान हाशमी-ऋषि कपूर की 'द बॉडी' का ट्रेलर आज आएगा

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' के ट्रेलर की डेट टली, इमरान हाशमी-ऋषि कपूर की 'द बॉडी' का ट्रेलर आज आएगा

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी, दोनों की फिल्में अगले महीने रिलीज हो रही हैं।

Good Newwz and The Body Poster- India TV Hindi Image Source : TWITTER 'गुड न्यूज' और 'द बॉडी' का पोस्टर

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'गुड न्यूज' के ट्रेलर की डेट खिसक कर सोमवार हो गई है। दूसरी तरफ इमरान हाशमी की फिल्म 'द बॉडी' का ट्रेलर आज रिलीज होगा। 'गुड न्यूज' में अक्षय कुमार के अलावा करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, 'द बॉडी' में इमरान हाशमी के अलावा ऋषि कपूर, वेदिका और शोभिता धूलिपाला नज़र आएंगे।

सबसे पहले बात करते हैं 'गुड न्यूज' की, जिसे राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में इस फिल्म के पोस्टर रिलीज किए गए हैं, जिसमें करीना और कियारा दोनों प्रेग्नेंट हैं और दिलजीत व अक्षय बेबी बंप के बीच में फंसे दिखाई दे रहे हैं। इस कहानी का प्लॉट क्या है, ये ट्रेलर आने के बाद ही पता चलेगा। ये फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है।

Pics: करण जौहर ने कैटी पेरी के लिए होस्ट की वेलकम पार्टी, ऐश्वर्या से अनुष्का तक तमाम हस्तियां हुईं शामिल

विदेश में कैंसर का इलाज कराकर वापस लौटे ऋषि कपूर 'द बॉडी' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। इसमें वे पहली बार इमरान हाशमी संग नज़र आएंगे। इस फिल्म को जीतू जोसेफ ने डायरेक्ट किया है, जोकि स्पेनिश मूवी का हिंदी रीमेक है। हाल ही में इसका पोस्टर भी रिलीज हुआ है, जो सस्पेंस से भरा हुआ है। 

'द बॉडी' 13 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News

Related Video