A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 2.0 में मेकअप करवाकर अक्षय कुमार हो गए हैं सहनशील

2.0 में मेकअप करवाकर अक्षय कुमार हो गए हैं सहनशील

अक्षय कुमार का कहना है कि 2.0 के किरदार के लिए प्रोस्थेटिक्स यानी कृत्रिम मेकअप की प्रक्रिया ने उनके धैर्य और शांति की परीक्षा थी। 

<p>अक्षय कुमार</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY KUMAR अक्षय कुमार

मुंबई: बहुप्रतीक्षितफिल्म '2.0' में खलनायक की भूमिका निभा रहे अक्षय कुमार का कहना है कि फिल्म के किरदार के लिए प्रोस्थेटिक्स (कृत्रिम मेकअप) प्रक्रिया से गुजरना उनके धैर्य और शांति की परीक्षा थी। अक्षय ने सोमवार को मीडिया को बताया, "प्रोस्थेटिक्स प्रक्रिया मेरे लिए सचमुच कठिन थी। इसमें मुझे लगभग तीन-साढ़े तीन घंटे लग जाते थे। इस दौरान मुझे बिना कुछ किए चुपचाप बैठना होता था। तीन लोग मेरा मेकअप कर रहे होते हैं और मुझे धैर्य रखना होता था, जो मुश्किल था। मैं कहना चाहूंगा कि प्रोस्थेटिक्स की प्रक्रिया ने मुझे शांत और धैर्यवान बनाया है।"

उन्होंने कहा, "मैं पहले ही धैर्यवान हूं, लेकिन अब मैं और ज्यादा धीरज वाला हो गया हूं।" अक्षय को मेकअप हटाने की प्रक्रिया में भी डेढ़ घंटा लग जाता था। वह इसे काफी दर्दनाक मानते थे। यहां तक कि शूटिंग के दौरान वह केवल लिक्विड डाइट पर थे।

'2.0' रजनीकांत अभिनीत 'एंथीरन' का सीक्वल है। यह वर्ष 2010 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म गुरुवार को 14 भाषाओं में रिलीज होगी।

ये क्या, इस डायरेक्टर के सामने वरुण धवन शर्टलेस होकर करने लगे पंजाबी गाने पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

निक जोनस के भाई जो जोनस अपनी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ भारत पहुंचे, देखें Photos

दिलजीत दोसांझ का नया गाना 'जिंद माही' रिलीज, 'अक्टूबर' फेम बनिता संधू संग किया रोमांस

Latest Bollywood News