A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस के लिए 28 करोड़ दान करने के बाद अब अक्षय कुमार ने सिनेमाघर के मालिक की मदद की

कोरोना वायरस के लिए 28 करोड़ दान करने के बाद अब अक्षय कुमार ने सिनेमाघर के मालिक की मदद की

अक्षय कुमार हर बार जरूरत के वक्त आगे आए हैं, यही वजह है कि अक्षय कुमार फैन्स द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं।

<p>अक्षय कुमार ने...- India TV Hindi अक्षय कुमार ने सिनेमाघर के मालिक की मदद की

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से फिल्म इंडस्ट्री 1 महीने से बंद है, जिसकी वजह से इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघर बंद हैं और फिल्में भी नहीं रिलीज हो रही हैं। ऐसे में थियेटर मालिक को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है। उनके सामने संकट की घड़ी आ गई है। ऐसे में पीएम राहत कोष में 25 करोड़ और बीएमसी को 3 करोड़ का दान देने वाले अक्षय कुमार आगे आए हैं। अक्षय कुमार ने गेटी गैलेक्सी के ओनर की मदद की है और उन्हें लोन देने जा रहे हैं।

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के फेमस सिनेमाघर गेटी गैलेक्सी के मालिक मनोज देसाई ने इस बात का खुलासा किया है। मनोज देसाई ने बताया कि उनके पास सिनेमाघर के कर्मचारियों को सैलरी देने के लिए पैसे कम पड़ रहे थे उन्होंने अक्षय कुमार से मदद मांगी और अक्षय ने मदद की पेशकश की।

क्या लॉकडाउन में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी साथ रहे हैं?

उन्हंने बताया कि वो अपने कर्मचारियों की सैलरी नहीं काटना चाहते थे इसलिए उन्हंने अक्षय से मदद मांगी, अब उन्हें कर्मचारियों को देने के लिए एक महीने की सैलरी जितना पैसा मिल गया है। उन्होंने कहा कि आगे भी सिनेमाघर बंद रहेंगे ऐसे में  उनका ध्यान इसी तरफ है कि कैसे कर्मचारियों के पैसे ना कटे। 

मनोज देसाई ने अपने बिजनेस पार्टनर अरुण नय्यर से टिकट के पैसे बढ़ाने के बारे में भी बात की है जिसके बारे में वो लोग मई में प्लान करेंगे। बता दें, गेटी गैलेक्सी के मालिक मनोज देसाई मशहूर थियेटर मराठा मंदिर के भी मालिक हैं, जहां 25 सालों तक दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे दिखाई गई।

बता दें, अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ दान किए हैं वहीं बीएमसी की मदद के लिए अक्षय ने 3 करोड़ का डोनेशन दिया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News