A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' रिलीज के ही दिन हुई लीक

अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' रिलीज के ही दिन हुई लीक

खबर आ रही है कि अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' रिलीज के दिन ही तमिल रॉकर्स ने लीक कर दी है। इसके साथ ही साउथ की फिल्म बिगिल को भी लीक कर दिया है।

Housefull 4 leaked by tamil rockers- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Housefull 4 leaked by tamil rockers

इस साल दिवाली पर 3 धमाकेदार फिल्में रिलीज हुई हैं। पहली 'सांड की आंख' दूसरी 'हाउसफुल 4' और तीसरी 'मेड इन चाइना'। अक्षय कुमार की कॉमेडी से भरपूर फिल्म रिलीज के दिन ही तमिल रॉकर्स ने लीक कर दी है। अक्षय के फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था।

हाउसफुल 4 25 अक्टूबर को रिलीज हुई है और रिलीजिंग डे पर ही यह फिल्म लीक हो गई है। फिल्म का लीक होने का असर इसके बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन पर पड़ सकता है।

हाउसफुल 4 के साथ तमिल रॉकर्स ने साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म 'बिगिल' को भी लीक कर दिया है। साउथ की यह फिल्म भी आज रिलीज हुई है।

फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के रिव्यू आना शुरू हो गए हैं। हाउसफुल 4 को मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं। फिल्म में अक्षय के साथ बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, रितेश देशमुख और पूजा हेगड़े अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें यह फिल्म हाउसफुल फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है। फिल्म को फरहाद समझी ने डायरेक्ट और साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

Latest Bollywood News