A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार को पंकजा मुंडे ने कहा सही मायनों में भारतीय

अक्षय कुमार को पंकजा मुंडे ने कहा सही मायनों में भारतीय

अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मों में कई सामाजिक मुद्दों को पेश कर रहे हैं। वहीं दर्शकों के बीच उनकी इन फिल्मों को काफी पसंद भी किया जा रहा है। हाल ही में उन्हें 'सोशल इन्फ्लुएंसर' पुरस्कार से नवाजा गया है। इसे लेकर अब महाराष्ट्र की ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे ने अक्षय को सामाजिक रूप से संवेदनशील एक 'असली' भारतीय बताया है।

akshay kumar- India TV Hindi akshay kumar

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मों में कई सामाजिक मुद्दों को पेश कर रहे हैं। वहीं दर्शकों के बीच उनकी इन फिल्मों को काफी पसंद भी किया जा रहा है। हाल ही में उन्हें 'सोशल इन्फ्लुएंसर' पुरस्कार से नवाजा गया है। इसे लेकर अब महाराष्ट्र की ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे ने अक्षय को सामाजिक रूप से संवेदनशील एक 'असली' भारतीय बताया है। पंकजा ने मंगलवार रात को आयोजित लोकमत महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर अवार्ड्स-2018 में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा सम्मानित किए गए अक्षय कुमार की तस्वीर शेयर की है।

मुंडे ने ट्वीट किया, "महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर में 'सोशल इन्फ्लुएंसर' पुरस्कार जीतने पर अक्षय कुमार जी को बधाई। हर तरह से इस पुरस्कार के हकदार, सामाजिक रूप से संवेदनशील और सच्चे भारतीय। सामाजिक परोपकार के काम में उनका योगदान और बेशर्त सहयोग बेहद सराहनीय है।"

अक्षय ने अपनी फिल्मों 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' और 'पैडमैन' में खुले में शौच और मासिक धर्म जैसे मुद्दे को उठाया है। उन्होंने विभिन्न जगहों पर सैनिटरी नैपकिन के लिए वेंडिग मशीन भी लगवाई। अक्षय ने मशहूर जुहू समुद्र तट पर एक सार्वजनिक शौचालय बनवाया और इसे बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को सौंपा। पुरस्कार समारोह में अभिनेत्री करीना कपूर खान को प्रभावशाली हस्ती के रूप में सम्मानित किया गया।

Latest Bollywood News