A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने कार में करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ की मस्ती, शेयर किया वीडियो

अक्षय कुमार ने कार में करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ की मस्ती, शेयर किया वीडियो

अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान सभी सितारे कार में मस्ती करते नजर आए।

good newwz team- India TV Hindi गुड न्यूज टीम

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान चारों कार में मस्ती करते नजर आए। अक्षय कुमार ने इस मस्ती की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हम प्रमोशन के लिए जाते समय भी प्रमोशन करते हैं। ये रही गुड न्यूज की टीम का कारवां सेशन।

वीडियो में अक्षय कुमार गुड न्यूज के माना दिल गाना गाने से शुरूआत करते हैं। वह जितना तेज गा सकते थे गा रहे हैं लेकिन जल्द ही वह कार में गाना चला देते हैं। उसके बाद सभी लोग चंडीगढ़ में गाते हैं।

गुड न्यूज की पूरी टीम प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में जा रही थी। 

फिल्म गुड न्यूज की बात करें तो यह आईवीएफ पर आधारित है। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News