A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sooryavanshi: अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानें कलेक्शन

Sooryavanshi: अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानें कलेक्शन

'सूर्यवंशी' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। जानिए इस फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है।

Sooryavanshi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ BOLLYNEWZ21 Sooryavanshi

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की मच अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म को रिलीज हुए सोमवार को चौथा दिन है। वहीं तीसरे दिन का कलेक्शन आ गया है जो कि शानदार है। 

अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' की दूसरे दिन हुई इतनी कमाई

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने 'सूर्यवंशी' फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन रिलीज किया है जो कि पहले दिन के कलेक्शन के बराबर है। तीसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 26.29 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं पहले दिन इस फिल्म का कलेक्शन  26.29 करोड़ और दूसरे दिन का कलेक्शन 23.85 करोड़ था। इस तरह से तीसरे दिन का कलेक्शन मिलाकर 'सूर्यवंशी' फिल्म ने अब तक 77.08  करोड़ का बिजनेस कर लिया है। 

इस फिल्म को तीज त्योहारों का भी फायदा मिला है जो कि इस फिल्म के कलेक्शन को देखकर साफ कहा जा सकता है।  'सूर्यवंशी' 'सिंघम' फ्रेंचाइजी और 'सिम्बा' के बाद फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की पुलिस के किरदार पर बनी उनकी चौथी फिल्म है। फिल्म में अक्षय को आतंकवाद विरोधी दस्ते के प्रमुख डीसीपी वीर सूर्यवंशी के रूप में दिखाया गया है और इसमें जैकी श्रॉफ सहित कटरीना कैफ और अन्य कलाकार भी हैं। 

फिल्म मुंबई के आतंकवाद निरोधी दस्ते के प्रमुख वीर सूर्यवंशी और उनकी टीम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई पर हमला करने की योजना बना रहे एक आतंकवादी समूह को रोकने के लिए इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव और डीसीपी बाजीराव सिंघम के साथ सेना में शामिल हो जाते हैं।

Latest Bollywood News