A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दशहरे के मौके पर अक्षय कुमार ने लॉन्च किया FAU-G गेम का टीजर

दशहरे के मौके पर अक्षय कुमार ने लॉन्च किया FAU-G गेम का टीजर

अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान को बढ़ावा देते हुए मेड इन इंडिया मल्टीप्लेयर एक्शन गेम की घोषणा की।

akshay kumar- India TV Hindi Image Source : @AKSHAYKUMAR- TWITTER अक्षय कुमार ने लॉन्च किया FAU-G का गेम का टीजर

सरकार ने लोकप्रिय गेमिंग ऐप पबजी सहित चीन की कंपनियों से जुड़े 118 अन्य मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया था। इन्हें भारत की संप्रभुता, अखंडत, सुरक्षा और शांति-व्यवस्था के लिए खतरनाक मानते हुए इन पर पाबंदी लगायी गयी है। जिसके बाद अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान को बढ़ावा देते हुए मेड इन इंडिया मल्टीप्लेयर एक्शन गेम की घोषणा की। इसका फायदा भारतीय सेना के जवानों को भी पहुंचेगा। आज दशहरे के मौके पर अक्षय कुमार ने इस गेम का टीजर भी लॉन्च किया है।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर गेम 'फौज' की घोषणा करते हुए लिखा था- पीएम मोदी के आत्मनिर्भर मूवमेंट का सपोर्ट करते हुए मुझे मल्टीप्लेयर एक्शन गेम की घोषणा करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। फेयरलेस एंड यूनाइटेड-गार्ड्स फौज (FAU.G)। मनोरंजन के साथ प्लेयर्स सैनिकों के बलिदान के बारे में भी जानेंगे। शुद्ध राजस्व का 20% #BharatKeVeer ट्रस्ट को दान किया जाएगा।"

बता दें कि भारत में बैन होने के एक दिन बाद ही लोकप्रिय मोबाइल गेम - पबजी के मोबाइल वर्जन और लाइट वर्जन को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर्स से हटा दिया गया है। इसका मतलब यह है कि पबजी मोबाइल अब देश में एंड्रायड या आईओएस यूजर्स के लिए डाउनलोड के लिए उपलब्ध नहीं है।

अक्षय इन दिनों 'बेल बॉटम' की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी की आने वाली फिल्मों में 'बच्चन पांडे', 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज', 'अतरंगी रे' और 'रक्षा बंधन' शामिल हैं।

Latest Bollywood News