A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेयर ग्रिल्स के साथ खतरों से खेलते दिखे अक्षय कुमार, PM मोदी और रजनीकांत बन चुके हैं एडवेंचर शो का हिस्सा

बेयर ग्रिल्स के साथ खतरों से खेलते दिखे अक्षय कुमार, PM मोदी और रजनीकांत बन चुके हैं एडवेंचर शो का हिस्सा

इस वीडियो में अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स जंगलों में खतरनाक जानवरों से बचते हुए बहादुरी से इसका सामना कर रहे हैं। हालांकि

 akshay kumar man vs wild episode - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर शो में नज़र आएंगे अक्षय कुमार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रजनीकांत के बाद अब अक्षय कुमार टीवी के फेमस सर्वाइवल शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' का हिस्सा बनने जा रहे हैं। उन्होंने इसकी एक झलक पेश की है, जिसे देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। इसमें अक्षय और बेयर ग्रिल्स खतरों के खेलते दिखाई दे रहे हैं। 

इस वीडियो में अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स जंगलों में खतरनाक जानवरों से बचते हुए बहादुरी से इसका सामना कर रहे हैं। हालांकि, ये सब ग्राफिक्स के जरिए भी दिखाया गया है। अक्षय के फैंस इस शो का पूरा एपिसोड डिस्कवरी चैनल पर 11 और 14 सितंबर को रात 8 बजे देख सकेंगे।  

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- आप सोच रहे हैं कि मैं पागल हूं, लेकिन सिर्फ पागल ही जंगलों में जाते हैं।"

बेयर ग्रिल्स ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जीवन एक एडवेंचर है, जिसे साहस से बेहतर तरीके से रहा जा सकता है। और यहां कुछ बेहतर (पागल) साथी हैं, जो महान हैं। उन्होंने इस पोस्ट में अक्षय कुमार को टैग किया है। 

'मैन वर्सेज वाइल्ड' के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने भारत के जंगलों में शो की शूटिंग की थी। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नज़र आ चुके हैं। फिर सुपरस्टार रजनीकांत के साथ शूटिंग की। अक्षय कुमार के साथ उनकी शूट की फोटोज भी वायरल हुई थीं। 

Latest Bollywood News