A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Mission Mangal Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' पहुंची 100 करोड़ के पार, जानिए कुल कलेक्शन

Mission Mangal Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' पहुंची 100 करोड़ के पार, जानिए कुल कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। और इस फिल्म की कुल कमाई 100 करोड़ के पास पहुंच चुकी है।

<p>मिशन मंगल</p>- India TV Hindi मिशन मंगल

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। और इस फिल्म की कुल कमाई 100 करोड़ के पास पहुंच चुकी है। बता दें कि अक्षय की फिल्म मिशन मंगल ने अपने रिलीज के 5 वें दिन ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। यह फिल्म देश से लेकर विदेशों तक अच्छा कमाई कर रही है। बता दें कि अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, कृति कुल्हारी स्टारर मिशन मंगल ने पहले ही दिन 29.16 करोड़ रुपये की कमाई की थी और इसी का नतीजा है कि यह फिल्म 2019 की दूसरी शानदार ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है।

मिशन मंगल की ओपनिंग कमाई 29.16 करोड़, शुक्रवार- 17.28 करोड़ रुपये, शनिवार- 23.58 करोड़, रविवार- 27.54 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए कुल कलेक्शन 97.56 पहुंच गई है। और सोमवार की कलेक्शन 8.91 करोड़ के पास पहुंच गई और इस तरह फिल्म की कुल कमाई 100 करोड़ के पार पहुंच चुकी है।

बता दें कि यह सिर्फ भारत की कुल कमाई है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए साफ कर दिया है कि फिल्म 100 करोड़ के करीब है और जल्द ही 100 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लेगी। मिशन मंगल में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुलहरी और सोनाक्षी सिन्हा की अहम भूमिका है। फिल्म की कहानी भारत द्वारा मंगल ग्रह पर सफलतापूर्वक भेजे गए मंगल यान की है। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त के मौके पर रिलीज की गई थी।

ये भी पढ़ें:

मशहूर संगीतकार खैय्याम का 92 साल की उम्र में निधन, 'हीर-रांझा' से की थी फिल्मी करियर की शुरुआत

अक्षय कुमार के बाद अब एकता कपूर लेकर आईं 'मिशन मंगल' पर वेब सीरीज, कहा- 'मैं गर्वित हूं...'

आर्टिकल 370 पर बोलीं एकता कपूर, कहा- 'एक देश, एक कानून की आवश्यकता पूरे राष्ट्र को है'

Latest Bollywood News