A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने बताया क्यों ‘पद्मावत’ के साथ ही रिलीज़ हो रही है ‘पैडमैन’

अक्षय कुमार ने बताया क्यों ‘पद्मावत’ के साथ ही रिलीज़ हो रही है ‘पैडमैन’

अक्षय ने एक विशेष कार्यक्रम में सोनम कपूर और आर बाल्की के साथ 'पैड मैन' के गीत 'साले सपने' लॉन्च किया।

Akshay kumar on Padman and Padmavat Clash- India TV Hindi Akshay kumar on Padman and Padmavat Clash

मुंबई: इस रिपब्लिक डे दो बड़ी फिल्में आपस में भिड़ने वाली हैं। एक तरफ अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ है दूसरी तरफ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ है। अक्षय की फिल्म तो पहले से 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, मगर ‘पद्मावत’ की रिलीज़ तारीख बाद में सामने आई है। ऐसे में 26 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म अय्यारी‘ ने तो अपनी रिलीज़ तारीख को आगे खिसका लिया मगर अक्षय कुमार दीपिका और रणवीर से भिड़ने को तैयार हैं। इस भिड़ंत के बारे में जब अक्षय से पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'पैड मैन' की बॉक्स-ऑफिस पर कमाई मायने नहीं रखती।

अक्षय ने एक विशेष कार्यक्रम में सोनम कपूर और आर बाल्की के साथ 'पैड मैन' के गीत 'साले सपने' लॉन्च किया। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें इसकी चिंता है कि 'पैड मैन' बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी, अक्षय ने कहा, "मैं इस बारे में नहीं सोच रहा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी। यह मेरे लिए मायने नहीं रखता।" अक्षय ने कहा, "मेरे लिए सबसे बड़ी बात वह थी जब मैंने 3-4 युवाओं को मेरी वैनिटी वैन के बाहर मासिक धर्म के मुद्दे पर चर्चा करते देखा। मुझे लगता है कि यह इस फिल्म की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि 3-4 पुरुष मासिक धर्म के मुद्दे पर चर्चा कर रहे हैं।"

Image Source : ptiAkshay kumar on Padman and Padmavat Clash

अक्षय ने आगे कहा, "मेरे लिए यह सोचना जरूरी नहीं कि यह फिल्म कितना कारोबार करेगी लेकिन हर सुबह, जब मैं अपने सोशल मीडिया पर नजर डालता हूं तो मैं देखता हूं कि लोग सैनिटरी पैड और मासिक धर्म के बारे में खुल कर चर्चा कर रहे हैं और मुझे लगता है कि यह मेरी फिल्म की सबसे बड़ी जीत है।" यह पूछे जाने पर कि वह भारत के गुमनाम नायकों के बारे में क्या सोचते हैं, उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं केवल पर्दे पर हीरो हूं लेकिन वे हमारे देश के असली नायक हैं। मुझे उम्मीद है कि उनकी कहानी लोगों के सामने आएगी क्योंकि हर किसी की अपने सपनों को हासिल करने के लिए एक अद्भुत यात्रा रही है।" उन्होंने कहा, "इसलिए मुझे आशा लोग उन पर बनी फिल्म से प्रेरणा लेंगे क्योंकि मुझे लगता है कि हमारे देश में बेहतरीन दिमाग मौजूद हैं।"

अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे से सजी फिल्म 'पैडमैन' 25 जनवरी को रिलीज होगी।

​(इनपुट- आईएनएस)

Latest Bollywood News